तलाक के 50 साल बाद फिर से शादी करने जा रहा यह कपल
तलाक के 50 साल बाद फिर से शादी करने जा रहा यह कपल
Share:

कहते हैं कि प्यार कभी बूढ़ा नहीं होता, इसी की जीती जागती मिसाल पेश करने जा रहा है अमेरिका का एक कपल. खबरें हैं कि अमेरिका के केंटकी में एक अनोखी शादी होने जा रही हैं, जहां दूल्हे की उम्र 83 साल है तो वहीँ उनकी दुल्हनिया 78 साल के आंकड़े को पार कर चुकी हैं.

इस शादी की ख़ास बात यह है कि दोनों करीब 50 साल पहले तलाक लेकर अलग हो चुके थे, लेकिन अब 14 अप्रैल को ये कपल फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

हरॉल्ड हॉलैंड और लिलियन बार्न्स ने साल 1955 में शादी की थी, जिससे इन्हे 5 बच्चे भी हैं. कई परेशानियों के चलते साल 1967 में दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच दोस्ताना सम्बन्ध थे.

इस बीच दोनों ने दूसरी शादी भी की, लेकिन साल 2015 में दोनों के पार्टनर्स की मौत हो गई. 50 साल बाद एक फैमिली फंक्शन के दौरान दोनों को साथ देखा गया, जिसे देखकर सब चौंक गए. उस दौरान इस कपल ने ऐलान किया कि वह फिर से अपनी लव स्टोरी शुरू करने जा रहे हैं.

इस अनोखी शादी को कपल के पोते आयोजित करने जा रहे हैं, जो खुद एक मंत्री के पद पर कार्यरत हैं. हरॉल्ड हॉलैंड और लिलियन बार्न्स चाहते हैं कि उनकी इस शादी में सब कुछ अलग तरीके से किया जाए.

सेक्स क्लाइमेक्स से जुडी कुछ रोचक बातें

आपकी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर देगा 'हस्तमैथुन'

शादी से पहले यहां दूल्हा-दुल्हन बेचते हैं कंडोम..."कंडोम ले लो कंडोम"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -