पुलिस ने बाल पकड़कर पीटा रामपाल के समर्थकों को
पुलिस ने बाल पकड़कर पीटा रामपाल के समर्थकों को
Share:

हरियाणा/हिसार : विवादों में घिरे संत रामपाल की आज हिसार कोर्ट में पेशी होनी थी लेकिन उनके समर्थको के जबरदस्त हंगामे की वजह से कोर्ट में रामपाल की पेशी नही हो पाई। इस दौरान संत रामपाल की महिला समर्थको व पुलिस के बीच बहुत देर तक वाद विवाद उत्त्पन्न होता रहा तथा महिला पुलिस ने बेकाबू हो रही महिलाओं को काबू में करने के लिए उन पर सख्त एक्शन लिया व उनको बालो से घसीटकर जबरदस्त तरीके से मारा गया इस दौरान वहां पर अफरातफरी का माहौल उप्तन्न हुआ तथा पुलिस ने जैसे तैसे इन पर काबू किया। रामपाल समर्थको ने इस दौरान पुलिस की इस कार्यवाही का भी जमकर विरोध किया व उनके खिलाफ नारे भी लगाए. इस मामले में अगली सुनवाई 1 अगस्त को होगी। 

धारा-144 के बावजूद रामपाल के समर्थको ने उग्रता दिखाई तथा धारा 144 का उल्लंघन किया. शुक्रवार को सुनवाई शुरू होने से पहले ही हजारों की संख्या में पहुंचे समर्थक कोर्ट के उस कमरे तक पहुंच गए, जहां रामपाल को पेश किया जाना था। हालांकि पुलिस बल भी बड़ी संख्या में तैनात किया गया था, लेकिन वे समर्थकों को पूरी तरह काबू नहीं कर सके। कोर्ट परिसर में धारा-144 लगाई गई थी, ऐसे में कुछ समर्थकों को हिरासत में भी लिया गया।

खबर के अनुसार रामपाल के समर्थक गुरुवार दोपहर से ही हिसार पहुंचने लगे थे। शाम तक करीब एक हजार से ज्यादा समर्थक शहर में दाखिल हो चुके थे। वे कई धर्मशालाओं में ठहरे हुए थे। रामपाल के समर्थको का कहना था की वे इस केस में सीबीआई से जांच कराने के पक्ष में है व रामपाल के खिलाफ दर्ज देशद्रोह का मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं। रामपाल समर्थको का कहना था की वे बेगुनाह है तथा उन्हें झूठा ही इस केस में फंसाया जा रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -