इन राशि वालों को हमेशा पहने रखना चाहिए लाल कलावा

Sep 18 2018 07:30 PM
इन राशि वालों को हमेशा पहने रखना चाहिए लाल कलावा

दुनिया में बहुत से लोग हैं जिन्हे पूजा-पाठ में बहुत लगाव होता है और वह जब मौका मिलता है पूजा में लग जाते हैं. ऐसे में हम सभी को पूजा के दौरान हाथों में पंडित जी के द्वारा लाल कलावा पहनाया जाता हैं कहते हैं लाल कलावा पहनने से व्यक्ति के जीवन में पॉजिटिव ऊर्जा आती है और इसके साथ ही लाल कलावा जो धारण करने वाले के लिए यह माना जाता है की उस पर हनुमान जी की कृपा बनती है. शास्त्रों में लिखा गया है कि लाल कलावा पहनने से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा आती है और लाला कलावा हाथ में धारण करने से व्यक्ति के ऊपर आने वाले संकट का नाश होता है.

अधिकतर लोग लाल कलावा पहनकर रखते हैं और उसे कभी उतारते नहीं है. लाल कलावा हमारे कुंड़ली के कोई दोषों को दूर भी करता है इसलिए कुंडली के दोषों को दूर करने के लिए जातक को लाल कलावा हमेशा धारण करना चाहिए. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन राशियों के बारे में बता रहें है जिनके लिए लाल कलावा धारण करना हमेशा लाभदायक रहेता है और जिन लोगो को लाल कलावा धारण करना ही चाहिए. पंडितों के अनुसार लाल कलावा मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क और सिंह राशि के लोगो के लिए शुभ व भाग्यशाली माना जाता है और उन पर हनुमान जी की कृपा बनी रहती है.

इन राशि के लोगो को लाल रंग का धागा पहनने से नौकरी जल्दी मिलती है, साथ ही करियर से संबंधी समस्या और करियर से संबंधी निर्णय लेने में सहायता मिलती है. लाल कलावा पहनने से प्यार से संबंधित परेशानी भी दूर भाग जाती है। इससे प्यार में आ रही समस्याएं दूर हो जाती हैं और लाल कलावा भविष्य के लिए लाभदायक माना जाता है.

ऋण से मुक्ति चाहते हैं तो इन 10 दिनों में कभी भी जप लीजिए यह मन्त्र

अगर आपके घर में है यह चमत्कारी शंख तो कभी नहीं होगी धन-संपत्ति की कमी

आज रात जपें राधा जी के यह 32 नाम मिलेगा सुख, प्रेम और शांति