धर्म पर टिप्पणी करने वाले को उतारा मौत के घाट
धर्म पर टिप्पणी करने वाले को उतारा मौत के घाट
Share:

लुधियाना :  एक व्यक्ति को इसलिये सरे राह मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि उसने फेसबुक पर धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। बताया गया है कि टिप्पणी से नाराज लोगों ने उसे सड़क पर गोलियों से छलनी कर मार डाला। पंजाब के लुधियाना में हुये इस हत्याकांड के बाद से बाजार में सन्नाटा है।

पुलिस ने बताया कि हिन्दू तख्त नामक संस्था के जिला प्रचारक अमित शर्मा की हत्या हुई है। पुलिस के अनुसार उसने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। हालांकि पुलिस को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि टिप्पणी के कारण शर्मा की हत्या कर दी गई है, बावजूद इसके पुलिस मामले की छानबीन करने मेें जुटी हुई है। बताया गया है कि शर्मा की हत्या उस वक्त की गई जब वे अपने किसी दोस्त से मिलने के लिये गये थे।

जैसे ही वह कार से नीचे उतरे, सामने आये मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोलियां चलाई और मौके से फरार हो गये। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा अमित शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई। इधर पुलिस अधिकारियों ने आतंकी हमले की शंका जताई है, जबकि मृतक के साथियों ने बताया कि शर्मा को खलिस्तान समर्थकों ने फोन पर धमकी दी थी।

सानिया मिर्जा की ड्रेस को लेकर लोगो ने किए गंदे कमेंट्स

करण के काजोल पर कमेंट पर अजय बोले, 'आता माझी सटकली'...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -