गौ रक्षकों पर PM मोदी के बयान से भड़की हिन्दू महासभा
गौ रक्षकों पर PM मोदी के बयान से भड़की हिन्दू महासभा
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार की शाम आयोजित किए गए टाउन मीटिंग कार्यक्रम में ऊना में दलितों की पिटाई और राजस्थान की गौशाला में सैकड़ों गायों की मौत के बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाउनहाॅल मीटिंग में गाय के नाम पर होने वाली राजनीति को लेकर कहा कि कथित गौ रक्षकों की हरकतें उन्हें गुस्से से भर देती है, ये रात में अपराधी होते है और दिन गो रक्षक बन जाते है। दलितों की पिटाई और राजस्थान की गौशाला में सैकड़ों लोगों के मारे जाने के बाद टाउन मीटिंग में इस बात पर चर्चा हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की चेतावनी के बाद हिंदू महासभा ने प्रधानमंत्री का विरोध करना प्रारंभ कर दिया है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की गई। इस मामले में निशाना साधते हुए कहा गया कि यदि गौर रक्षा को लेकर कुछ घटना हो रही है तो फिर जो कुछ मारपीट करते हैं तो उन्हें जेल भी भेजा जा सकता है। मगर 70 से 80 प्रतिशत लोगों को अपराधी कहा जाना काफी गलत है।

वर्ष 2014 के चुनाव में पीएम मोदी ने गौ हत्या पर रोक लगाने का वादा भी किया। इसके बाद भी बड़े पैमाने पर गौ हत्या हो गई। पीएम मोदी पर इस तरह के आरोप लगाए गए कि मोदी संसद में ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -