फिर सामने आया 'लव जिहाद' का मामला
फिर सामने आया 'लव जिहाद' का मामला
Share:

वडोदरा : पंचमहल में हिंदू लड़की के मुस्लिम लड़के के साथ भाग जाने के बाद इलाके में तनाव फैल गया है. शुक्रवार को यहां हिंदू संगठनों ने एक रैली निकाल कर पुलिस को ज्ञापन सौंपा. लड़की अपने साथ हजारों रुपए कैश और ज्वैलरी भी लेकर गई है. इस मामले को ‘लव जिहाद’ से जोड कर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि गुरूवार को पंचमहल में रहने वाला 20 वर्षीय मोहम्मद शाहिद हुसैन शेख पास में रहने वाली 18 वर्षीय की एक हिंदू लड़की को लेकर भाग गया. इसके बाद लड़की के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में की.

लड़की के पिता ने पुलिस शिकायत में बताया कि उनकी बेटी घर से 45 हजार रुपए कैश और 38 हजार रुपए की ज्वैलरी लेकर गई है और ऐसा उसने लड़के के कहने पर किया है। लड़की के पिता का आरोप है की उसकी बेटी को जबरदस्ती ले जाया गया है, जिसके चलते शुक्रवार को लोग सड़कों का पर उतर आए जिस कारण स्थानीय दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखीं. शुक्रवार को एक रैली निकाल कर आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की गई.

इस मामले में लड़की के बाप का कहना कई कि लड़का और लड़की नाबालिग हैं, इसलिए अगर वे शादी भी कर लेते हैं तो वह कानूनन मान्य नहीं होगी. पुलिस लड़की के पिता की शिकायत पर अपरहण का केस दर्ज कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -