समर में ट्राई करें हिना खान का सनशाइन कलर ऑउटफिट, कर रहा ट्रेंड
समर में ट्राई करें हिना खान का सनशाइन कलर ऑउटफिट, कर रहा ट्रेंड
Share:

टीवी की फेवरेट एक्ट्रेस हिना खान जो इन दिनों काफी छाई हुई है. उनकी एक्टिंग के सभी दीवाने हैं साथ ही उनका लुक उनके फैंस को भी क्रेजी कर देता है. टीवी की फेवरिट बहू अक्षरा और फिर विलेन कोमोलिका का किरदार निभाकर सभी के दिलों पर राज़ कर रही है. इसके साथ आपको बता दें कि हिना खान अक्सर ही अपने नए लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इन दिनों गर्मियों में सनशाइन येलो उनका फेवरिट कलर बना हुआ है. ऐसे में आप भी ले सकतीं हैं हिना से इस कलर को पहनने के टिप्स. 

हॉल्टर नेक मीडी ड्रेस
पिछले दिनों सनशाइन येलो कलर की हॉल्टर नेक वाली मीडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं हिना खान. इस ड्रेस की खासियत थी ड्रेस के दोनों तरफ के साइड स्लिट. अपनी इस ड्रेस को हिना ने गोल्डन कलर की स्ट्रैपी हील्स और गोल्डन कलर के राउंड ईयररिंग्स के साथ टीमअप कर पहना था.

​थाई-हाई फ्रंट स्लिट ड्रेस
ऐसा लगता है कि येलो हिना का फेवरिट कलर है क्योंकि इससे पहले भी कई बार हिना इसी रंग के कपड़ों में नजर आ चुकी है. अब इस थाई हाई फ्रंट स्लिट गाउन को ही देखिए. फ्रंट बटन और वेस्ट पर नॉट स्टाइल वाली यह ड्रेस हिना पर काफी सूट कर रही है जिसे उन्होंने ब्लू स्नीकर्स और ब्लू शेड्स के साथ टीमअप कर पहना है.

​साइड स्लिट नी लेंथ ड्रेस
अगर आप सोच रही हैं कि ऊपर वाली तस्वीर में दिख रहा फ्रंट स्लिट कट आपके लिए बहुत ज्यादा हो जाएगा तो आप इस साइड स्लिट वाली नी लेंथ कैजुअल ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं. साथ में हिना का वाइट कलर का स्नीकर्स और यह डिफरेंट हेयरस्टाइल उन्हें चिक लुक दे रहा है.

​काफ्तान स्टाइल कुर्ता
सिर्फ वेस्टर्न वेअर ही नहीं आप चाहें तो ट्रडिशनल वेअर में भी सनशाइन येलो कलर को ट्राई कर सकती हैं. अब इस काफ्तान स्टाइल नी लेंथ कुर्ते पर नजर डालिए. इसकी ड्रमैटिक स्लीव्स इस कुर्ते की यूएसपी है और अगर आप इसे वाइट कलर के धोती पैंट्स और वाइट कलर की जूती के साथ टीमअप कर पहनेंगी तो आपका लुक और भी इन्हैंस होगा.

साड़ी के साथ काफी ट्रेंडी हो रहे हैं बेल्ट

दुल्हनों के लिए ट्रेंडी है ये ये स्टाइलिश और हैवी पायल

लड़कियों के पास जरूर होने चाहिए ये Pearl Earrings

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -