अस्पताल में भर्ती हुए हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू , IGMC ने जारी की हेल्थ अपडेट
अस्पताल में भर्ती हुए हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू , IGMC ने जारी की हेल्थ अपडेट
Share:

शिमला:  एक चिंताजनक घटनाक्रम में, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुखविंदर सिंह सुक्खू को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (IGMC) में भर्ती कराया गया है। उनका अस्पताल में दाखिला, पेट में संक्रमण के कारण हुआ है, जिससे उनके स्वास्थ्य संबंधी चिंताएँ बढ़ गई हैं। हालांकि, IGMC की मेडिकल टीम ने बताया है कि मुख्यमंत्री की हालत फिलहाल स्थिर है, जिससे चिंताजनक स्थिति के बीच कुछ राहत मिली है।

IGMC, शिमला के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राहुल राव ने मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य पर अपडेट साझा किया है। उन्होंने पुष्टि की है कि सीएम सुक्खू की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में कोई असामान्यता नहीं दिखी, और सभी प्रारंभिक चिकित्सा जांचें सामान्य परिणाम के साथ आईं। डॉ. राव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू फ़िलहाल IGMC में निगरानी में हैं, जहां उनकी भलाई सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त चिकित्सा मूल्यांकन किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री की स्वास्थ्य स्थिति पर बारीकी से नजर रखने और उसका समाधान करने के अस्पताल के प्रयास आश्वस्त करने वाले हैं, और हर कोई शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद करता है।

5 साल बाद शिरडी पहुंचे PM मोदी, साईं बाबा मंदिर में की पूजा

बशीर के घर के सामने गुलाल क्या उड़ गया, भूरा, आशिक, इक़बाल ने मिलकर श्रद्धालुओं को पीट डाला, दलित पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

'आतंक मचा रखा है..', बेटे वैभव को मिला ED का समन, तो भड़के सीएम अशोक गहलोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -