कोरोना पॉजिटिव पाए गए हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, हुए होम क्वारंटाइन
कोरोना पॉजिटिव पाए गए हिमाचल के शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर, हुए होम क्वारंटाइन
Share:

शिमला: देशभर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब आम जनता के साथ ही राजनेता भी इस महामारी की चपेट में आने लगे हैं . इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुरुवार को उनका रैपिड टेस्ट हुआ था . इसमें उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके अलावा, उनके PSO भी संक्रमित हुए हैं. 

अहम बात यह है कि दो दिन पहले ही गोबिंद ठाकुर ने शिमला में मंत्रिमंडल की बैठक में हिस्सा लिया था. ऐसे में अब दूसरे मंत्रियों की चिंताएं बढ़ गई हैं. जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह मंत्री गोविंद ठाकुर का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट के बाद अब कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर होम क्वारंटाइन हुए हैं. वह बुधवार को राज्य सचिवालय भी में भी उपस्थित थे.

बताया जा रहा है कि कि कोरोना कोई भी लक्षण नहीं हैं. हिमाचल में कोरोना से जयराम कैबिनेट के वह छठे मंत्री हैं, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि, मौजूदा समय में उनके अलावा, कोई मंत्री कोरोना संक्रमित नहीं है. सभी स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं अगर देश की बात करें तो,   बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 49881 नए मामले सामने आए हैं. जबकि 517 लोगों की इस संक्रमण के चलते मौतें हुई हैं. वहीं पिछले 24 घंटे में 56,480 लोग कोरोना वायरस को मात देकर उपचार के बाद अस्पताल से अपने घरों को लौट चुके हैं.

केरल स्वर्ण तस्करी केस: सीएम आवास के बाहर युथ कांग्रेस का प्रदर्शन, मांग रहे CM का इस्तीफा

उत्तर प्रदेश उपचुनाव के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने दिया इस्तीफा

मानहानि केस: कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन से बिना शर्त मांगी माफ़ी, लगाया था भ्रष्टाचार का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -