जरा से उकसाने पर अमेरिका को युद्ध में उलझा सकते हैं ट्रम्प
जरा से उकसाने पर अमेरिका को युद्ध में उलझा सकते हैं ट्रम्प
Share:

लॉस एंजिलिस : डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के विरोधी उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य है. विदेश नीति में उनके विचार बहुत बेतुके हैं. जरा से उकसावे में वे देश को युद्ध में उलझा सकते हैं. कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में हिलेरी ने कहा कि मेरा ही नहीं कई लोगों का मानना है कि रिपब्लिकन पार्टी का उम्मीदवार काम नहीं कर सकता है.

ट्रम्प के विचार अलग ही नहीं बेतुके भी हैं. पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी ने कहा- वास्तव में वे विचार ही नहीं हैं, वह सिर्फ बेकार का शोर, गुस्सा और सरासर झूठ है. हिलेरी ने 69 वर्षीय ट्रम्प पर खुलकर हमला बोला. हिलेरी के इस भाषण को विदेश नीति और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

हिलेरी ने कहा वह स्वभाव के आधार पर इस पद पर रहने के काबिल नहीं है, जिसके लिए ज्ञान, स्थिरता और जिम्मेदारी की भावना होनी चाहिए. ऐसे व्यक्ति के पास परमाणु कोड कभी नहीं होना चाहिए. यह कल्पना करना मुश्किल नहीं है कि डोनाल्ड ट्रम्प ने सिर्फ किसी के उकसावे भर से हमें युद्ध में उलझा दिया.

हम उन्हें अमेरिका के साथ नहीं खेलने दे सकते हैं. हम अपने बच्चों और पोते-पोतियों की सुरक्षा डोनाल्ड ट्रम्प के हाथो में नहीं दे सकते हैं यह वही व्यक्ति है जिसने कहा था कि सऊदी अरब सहित ज्यादा देशों के पास परमाणु हथियार होने चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -