हिलेरी क्लिंटन 11 मार्च को इंदौर में

इंदौर : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन 11 मार्च रविवार को इंदौर आएंगी. बताया जा रहा है कि वे यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. इस दौरान वे शहर के कुछ बड़े बिजनसमैन और शिक्षाविदों से भी मुलाकात करेंगी. आठ साल तक अमेरिका की प्रथम महिला रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन एक लम्बे अंतराल के बाद भारत आ रही हैं. हालांकि अभी तक उनके दौरे की पूरी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. सुरक्षा के चलते उनके दौरे को गोपनीय रखने के आदेश दिए गए हैं.

हिलेरी क्लिंटन के दौरे को लेकर अमेरिका की सुरक्षा एजेंसियों ने इंदौर पुलिस के साथ एक मीटिंग की. इस दौरान हिलेरी क्लिंटन किन-किन जगहों पर जा सकती है, इस मुद्दे पर चर्चा हुई. डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि वे आसपास के जिलों में भी जाएंगी लेकिन दौरे की पूरी जानकारी गोपनीय रखी गई हैं और उनके दौरे को निजी बताया जा रहा है.

अमेरिका में 2016 में हुए चुनावों में हिलेरी को डोनाल्ड ट्रंप से हार मिली थी. इससे पहले भी कई बार भारत के दौरे पर आ चुकीं हैं. इससे पहले नब्बे के दशक में ब्रिटिश प्रधानमंत्री जॉन मेजर इंदौर आए थे और उन्होने यहां के स्लिम एरिया का दौरा किया था. 

शॉपिंग मॉल में 9 साल की मासूम से दरिंदगी, इंदौर हुआ शर्मसार

विश्वभर में प्रसिद्द इंदौर की रंगपंचमी

ट्रम्प के खिलाफ पोर्न स्टार का केस दर्ज

अमेरिका, पाक के साथ या उसके खिलाफ ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -