VIDEO: ATM से पैसे निकालने के दौरान लड़की ने किया कुछ ऐसा कि देखकर सन्न रह गए लोग
VIDEO: ATM से पैसे निकालने के दौरान लड़की ने किया कुछ ऐसा कि देखकर सन्न रह गए लोग
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी कभी कुछ वीडियो को देखकर हंसी छूट जाती है, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है. अब इस बीच भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह एक मजेदार वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की ATM से पैसे निकालने के दौरान कुछ ऐसा कर रही है, जिसे देखकर लोग एक पल के लिए सोच में पड़ गए.

आप देख सकते हैं यह वीडियो लाखो लोगों के द्वारा लाइक किया जा चुका है और देखा भी जा चुका है. इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक लड़की एटीएम मशीन से पैसे निकाल रही होती है. इसी बीच जब तक पैसे निकलते हैं उस वक्त को वह एटीएम के अंदर जमकर एंजॉय करती है. इस दौरान वह एक से बढ़कर एक स्टेप करते हुए मजेदार डांस करती है. अब इस समय इस वीडियो को देखकर सभी एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यह पता लगाया जा सकता है कि आखिर कुद को कैसे मस्त रखें.

अब इस समय सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. आप देख सकते हैं फिलहाल ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''एटीएम से पैसे निकालने का काफी मजेदार तरीका.'' अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कोरोना हुआ तो आइसोलेट होने के लिए नहीं थी जगह, तेलंगाना के छात्र ने पेड़ पर बिताए 11 दिन

चेरी खाती नजर आईं रुबीना दिलायक, वीडियो हो रहा वायरल

जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -