MP में रोड पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, रॉन्ग साइड से कार लेकर आए दबंग ने पुलिस से की अभद्रता
MP में रोड पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा, रॉन्ग साइड से कार लेकर आए दबंग ने पुलिस से की अभद्रता
Share:

श्योपुर: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो 21 मई मंगलवार की दोपहर का है। मध्य प्रदेश के श्योपुर में एसएएफ लाइन के ठीक सामने रामतलाई की तरफ से रॉन्ग साइड में कार लेकर आ रहे व्यक्ति को जब पटेल चौक पर ड्यूटी कर रहे कॉन्स्टेबल दुर्गेश रावत ने रोका तो उसने न सिर्फ अभद्रता की, बल्कि रौब भी झाड़ा तथा बोला कि मीडिया और प्रशासन जेब में रखता हूं। 

घटना के वीडियो में देखा गया कि कॉन्स्टेबल दुर्गेश रावत ने जब गाड़ी हटाने के लिए कहा तो कार चालक भड़क गया और न सिर्फ पुलिसकर्मी से गालीगलौच कर रौब भी दिखा रहा है। पुलिसकर्मी से नोकझोंक कर दबंगई कर रहे कार चालक की गाड़ी के कारण लंबा जाम भी लग गया। बाद में सूचना प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंचे यातायात थाने के पुलिसकर्मियों ने वहां से गाड़ी हटवा कर जाम खुलवाया। 

वहीं, पीड़ित आरक्षक ने सिटी कोतवाली में किआ कार (MP 09 WM 6754) के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ IPC की धारा 354, 294 एवं 506 के तहत FIR दर्ज कर आगे की तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता करने वाला अपराधी कार मालिक सतेंद्र जादौन है। अपराधी कराहल ब्लॉक की किसी ग्राम पंचायत में रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ है।   

इकलौते बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

जयमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने जबरन कर दिया दुल्‍हन को KISS, बैरंग लौटी बारात

पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स