हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 अभिनेत्रियां गिरफ्तार
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 अभिनेत्रियां गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद में पुलिस ने सनसनीखेज सेक्स रैकेट का खुलाशा किया है. यहाँ पुलिस ने पांच सितारा होटल में छापा मारकर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. जबकि दो महिलाओं को दलालों के चुंगल से मुक्त करवाया गया है और वेश्यवृति के आरोप में दो अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है. पिछले कई दिनों से मिल रही शिकायतों के आधार पर स्पेशल टास्क फोर्स का गठन कर यह छापेमारी की गई.

इनमें एक टॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी एक्ट्रेस शामिल है.  पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेस का मास्टरमाइंड फरार है. वह एक्ट्रेस के साथ रात बिताने के लिए 1 लाख रुपए चार्ज वसूलता था. छापेमारी के दौरान होटल के कमरे में एक युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. दोनों युवतियां अभिनेत्रियां बताई जा रही हैं.  एक एक्ट्रेस के कब्जे से 55 हजार कैश और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. 

हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्स स्थित डेक्कन होटल में यह रेड डाली गई. जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  इस मामले में होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है.जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाला मास्टरमाइंड फरार है. एक्ट्रेस ने पूछताछ में उसका नाम जनार्दन बताया है. टास्क फोर्स और बंजारा हिल्स थाने की पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस ने होटल के प्रबंधक को भी गिरफ्तार कर लिया है. बाकि फरार आरोपियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है. 

भारतीय रेलवे- भर्ती प्रक्रिया छह महीने में पूरी करने की तैयारी

आईबी इंस्पेक्टर के परिवार को 10 साल बाद मिला इंसाफ

यूआईटी के बुलडोजर ने अतिक्रमण का किया सफाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -