शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए हाईपावर कमेटी ने रिपोर्ट तैयार की
शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए हाईपावर कमेटी ने रिपोर्ट तैयार की
Share:

शिक्षाकर्मियों की मांगों पर निर्णय लेने के लिए  हाईपावर कमेटी बनाई गई है. मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह से मिलने के लिए हाईपावर कमेटी  ने आठ जून को समय मांगा है. सीएम अभी प्रदेश में विकास यात्रा के साथ आठ जिलों के दौरे पर निकले हैं. विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री भाजपा के विकास कार्यों की जानकारी जनता तक पहुंचा रहे हैं. प्रदेश में अपने लगातार दौरे के कारण शिक्षाकर्मियों की मांगों के लिए बनाई गई हाईपावर कमेटी से नहीं मिल पा रहे हैं.      

इससे पहले भी हाईपावर कमेटी ने पांच जून को मुख्यमंत्री को रिपोर्ट देने  की कोशिश की थी. लेकिन पांच जून को मुख्यमंत्री  बालोद जिले के दौरे पर थे इस लिए उन्हें रिपोर्ट नहीं दी जा सकी. हाला कि आठ जून को विकास यात्रा विश्राम पर रहेगी और मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह रायपुर में रहेंगे. आठ जून को हाईपावर कमेटी के सभी सदस्य  दोपहर को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें संविलियन की रिपोर्ट सौंपेंगे.

बताया जाता है कि शिक्षाकर्मियों के संविलियन की रिपोर्ट बन चुकी है. मुख्य सचिव ने इस बात की पुष्टि की है. मुख्यमंत्री को शिक्षाकर्मियों के संविलियन की रिपोर्ट मिल जाने के बाद काम आगे पढ़ाया जा सकेगा.

टीआई स्तर के 21 पुलिस अधिकारियों का तबादला

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी बुजुर्गों को साधने की तैयारी में

धमतरी में शूटिंग के दौरान घायल हुए क्षेत्रीय फिल्म अभिनेता योगेश अग्रवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -