भारत में हीरो की नई बाइक Extreme 200s जल्द होगी लांच
भारत में हीरो की नई बाइक Extreme 200s जल्द होगी लांच
Share:

हीरो ने अपनी 150 cc की हीरो एक्सट्रीम बाइक का प्रोडक्शन बंद कर दिया है. लेकिन हीरो एक्सट्रीम को पसंद करने वालो के लिए खुशखबरी है. जी हाँ ख़बरों के अनुसार हीरो जल्द ही 200 cc इंजन के साथ हीरो एक्सट्रीम को जल्द ही भारत में लांच करने जा रही है. इस बाइक नाम भी एक्सट्रीम 200S होगा. आपको बता दें कि पिछले ऑटो एक्सपो 2016 के मौके पर इस बाइक को लांच किया गया था उसके बाद से इस बाइक का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था. अगर आप भी हीरो बाइक के फैन है तो ये बाइक आपके लिए खास हो सकती है.

आइये जानते है इस बाइक के बेहतरीन फीचर-

इंजन-

इस बेहतरीन बाइक में एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन लगा होगा जो कि 18 .6 ps की पावर के साथ 8500 Rpm और 7 .2 nm टॉर्क 6000 आरपीएम पर देगा. इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स होंगे. माइलेज की बात करे तो एक्सपर्ट के अनुसार 1 लीटर पेट्रोल में 35 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज देगी. वहीं इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करे ये 155 kmph हो सकती है.

बेहतरीन लुक्स-

एक्सट्रीम के पिछले मॉडल 150 cc की अपेक्षा इस नए 200 cc बाइक में लुक का काफी ध्यान रखा गया है.इस बाइक को काफी स्पोर्टी लुक दिया गया है. बाइक के फ्रंट और रियर दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया गया है. इसके अलावा इसमें डायमंड टाइप फ्रेम, रियर मोनोशॉक और LED लाइट जैसे अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कब होगी लांच-

ख़बरों के अनुसार इस बाइक को अगले साल की शुरुआत में लांच किया जा सकता है. कितनी होगी कीमत- इस बेहतरीन 200 cc बाइक की शुरूआती कीमत 95 हजार हो सकती है.

इनसे होगा मुकाबला-

इस नई एक्सट्रीम 200 S का सीधा मुकाबला बजाज की पल्सर 200 NS TVS अपाचे RTR 200 जैसी बाइक्स से होगा.

हीरो मोटोकॉर्प की ये 5 बाइक अब नहीं खरीद पाएंगे आप! जानिए क्यों?

ये है भारत की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली सबसे सस्ती बाइक्स!

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को पूरी तरह से दिया गया है 'भगवद गीता' का टच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -