आप भी दीवाने हो जाएंगे हीरो मोटोकॉर्प की इस नई बाइक के
आप भी दीवाने हो जाएंगे हीरो मोटोकॉर्प की इस नई बाइक के
Share:

भारत में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी स्टाइलिश मोटरसाइकिल पैशन का नया और ज्यादा शक्तिशाली वर्जन बाजार में उतारा है।जिसे कंपनी ने बेहतरीन खूबियों के साथ लांच किया है. इस बेहतर माइलेज और आकर्षक स्टाइलिंग वाली नई पैशन प्रो की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 47,850 रुपये रखी गई है, कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक 97.2 सीसी के एपीडीवी इंजन से लैस नई पैशन प्रो 6.15 केडब्लू ( 8.36 पीएस) एट 8000 आरपीएम का रोमांचक पॉवर आउटपुट और 8.05 एनएम एट 5000 आरपीएम का अधिकतम टॉर्क प्रदान करती है। 

इस नई बाइक में फ्लश टाइप ईंधन टंकी ढककन है, जो इसे सुविधाजनक और सुरक्षित बनाने के साथ ही इसके लुक्स को और भी बेहतर बनाता है। ईंधन टंकी की क्षमता 13.5 लीटर है। 240 एमएम वाले फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ बाइक को शक्तिशाली ब्रेक पॉवर के साथ बनाया गया है। ताकि इसका सफर और अधिक सुरक्षित बन सके। इसके अलावा स्पष्ट दिखने वाले इंडीकेटर और नई टेल लाइट बेहतर दृश्यता के साथ चालक की सुरक्षा बढ़ाती है। नई पैशन प्रो पॉवर स्टार्ट, फ्रंट साइड काउल और डिजिटल-एनेलॉग काम्बो मीटर के साथ उपलब्ध है। 

बाइक आठ रंगों ब्लैक स्पेार्ट्स रेड, ब्लैक हैवी ग्रे, ब्लैक फ्रास्ट ब्लू, स्पोर्ट्स रेड, फोर्स सिल्वर, ब्रांज़ येलो और दो बिल्कुल नए रंगों -मैट ब्राऊन और मेजेस्टिक व्हाइट में पेश की गई है। कंपनी का कहना है की हमने अपने प्रिय ग्राहकों का ध्यान रखते हुए इस बाइक का निर्माण किया है ताकि यह लोगो की उम्मीदों पर खड़ी हो सके. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -