हमेशा के लिए क्यों गंजे हो गए राकेश रोशन ? हैरान कर देगी इसके पीछे की सच्चाई
हमेशा के लिए क्यों गंजे हो गए राकेश रोशन ? हैरान कर देगी इसके पीछे की सच्चाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन के सभी लोग दीवाने हैं. आज उनका जन्मदिन है. बेटे ऋतिक को साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से राकेश रोशन ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था. वहीं राकेश भी अपने जमाने के फेमस एक्टर रहे हैं. हालांकि क्या आपने कभी यह सोचा है कि राकेश रोशन इतनी कम उम्र से ही गंजे कैसे और क्यों हो गए?

राकेश रोशन को हम सभी के द्वारा लम्बे समय से बिना बालों के देखा गया है. हालांकि क्या आपको पता है कि वे पहली बार गंजे कब हुए थे? नहीं, उनके गंजे होने का कारण उम्र के साथ आने वाला गंजापन नहीं बल्कि कुछ और ही है. तो आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

राकेश के गंजे होने के पीछे एक दिलचस्प कहानी है. 1987 में राकेश द्वारा बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'खुदगर्ज' बनाई गई थी. वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले राकेश द्वारा तिरुपति बालाजी जाकर फिल्म की सफलता की दुआ मांगी गई थी. राकेश ने इस मौके पर मन्नत मांगी कि अगर उनकी फिल्म सफल हुई तो वे गंजे हो जाएंगे. 31 जुलाई 1987 को रिलीज के गई फिल्म खुदगर्ज, बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. हालांकि राकेश द्वारा अपनी इस फिल्म के सफल होने के बाद अपना प्रण पूरा नहीं किया गया था. बाद में राकेश की पत्नी पिंकी ने राकेश को प्रण पूरा करने के लिए कहा. काफी समय के बाद राकेश रोशन द्वारा उनकी बात मानी और गंजे होने का फैसला लिया गया. इसी बीच उनकी दूसरी फिल्म 'खून भरी मांग' आई, जिसकी शुरुआत से पहले राकेश गंजे हो गए थे. इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा गंजे रहने की कसम खाई और इस तरह राकेश रोशन के बतौर निर्देशक सफलता की कहानी की शुरुआत हो गई थी. 

 

'छिछोरे' के लिए नशेड़ी बन गया यह एक्टर, फूंक डालीं 200 पैकेट सिगरेट !

पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र

पेड़ों की रक्षा के लिए अब आगे आईं 'बॉलीवुड की क्वीन', कह दी यह बड़ी बात

अथिया शेट्टी नहीं बल्कि खुद से 19 साल बड़ी इस तलाकशुदा एक्ट्रेस के दीवाने हैं KL Rahul

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -