पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र
पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर  कार्तिक आर्यन इन दिनों 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय मुख किरदार में है. इसके बाद फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है जिसके बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है. कार्तिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'पति पत्नी और वो' के सेट से एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, "आज शूट करने एक स्पेशल मेहमान आयी हैं!! लगता है कि यहां #ChintuTyagi के साथ 'लुका छुपी' खेलने आई हैं #PatiPatniAurWoh." अब उनका खुलासा हो गया है. जानते है कौन है वो एक्ट्रेस.

शेयर की हुई तस्वीर में आप एक्ट्रेस को अपना चेहरा क्लैपबोर्ड से छिपाते हुए देख सकते हैं. हालांकि, फैंस ने इस पर अनुमान लगाया था कि ये एक्ट्रेस अनन्या पांडे या फिर सारा अली खान हो सकती है. लेकिन एक जाने माने अखबार द्वारा की गयी पुष्टि के अनुसार यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि कृति सेनन हैं. कुछ फैंस ने कृति सैनन का नाम भी लिया था और वो सही भी हुआ. कृति सेनन अपने 'लुका छुपी' को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर से नज़र आने वाली हैं. 

अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म 'पति पत्नी और वो' को जूनो चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, "कृति और जूनो एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, इसलिए जब वह 'पति पत्नी और वो' में एक गेस्ट अपारिएन्स के लिए पहुंचे तब एक्ट्रेस ने आसानी से हां कह दिया." एक्ट्रेस द्वारा निभाए जाने वाली भूमिका असल रूप से परवीन बाबी की नीता की तर्ज पर बनाई गई है. मुदस्सर अजीज द्वारा डायरेक्टेड 'पति पत्नी और वो' रीमेक 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

पति पत्नी और वो : डायरेक्टर के जन्मदिन पर दिखा कार्तिक-भूमि का लुक

Dostana 2 के लिए करण जोहर को तीसरे एक्टर के रूप में मिला नया चेहरा

सारा की यह पुरानी फोटो देख आप भी कह उठेंगे पहलवान, कार्तिक का कमेंट भी कर देगा हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -