ऐसे करें अपनी छाती से बालों को साफ
ऐसे करें अपनी छाती से बालों को साफ
Share:

पहले के समय में यही कहावत थी की बाल से ही मर्दों की निशानी होती हैं मतलब यही है कि पुरूषों के शरीर मे सीने पर जितने ज्यादा बाल वो उतना ही मर्द कहलाता था। लेकिन आज का समय ही कुछ और कहता है। आज के समय में शरीर की सफाई पर ज्यादा ध्यान दिया जाने लगा है अब चाहे वह महिला हो या पुरूष। आमतौर पर देखा जाए तो पुरूषों के सीने पर अधिक बाल पाए जाते हैं। और इसे हटाने के लिए वह भी न जाने क्या-क्या उपाए करते रहते हैं। कंही आप भी तो अपने सीने के बाल नहीं हटाना चाहते अगर ऐसा है तो इन बातों पर जरूर ध्यान दें-

बालों को हटाने के लिए सबसे आसान तरीका ट्रिमर  है। जब आप ट्रिमर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसका दूसरी बार इस्तेमाल लगभग 2 हफ्ते बाद ही करना होगा। 

शेंविग तो एक हफ्ते में दो बार की जाती है और इससे तो सभी लोग अवगत होंगे। लेकिन इसमें भी अगर लापरवाही बरती जाए तो आपकी स्किन पर कट का निशान पड़ सकता है। और इतना ध्यान रखें कि शेविंग के बाद आपको सीने पर थोड़ी जलन भी हो सकती है।

आप अपने सीने पर वैक्सिंग के द्वारा भी बालों को हटा सकते हैं वैक्स से बाल पूराी तरह साफ हो जाते हैं और उनको दोबारा उगने में भी कई समय लगता है।

सीने पर से बाल को हटाने के लिए आप हेयर रिमूविंग क्रीम का भी इस्तेमाल कर सकती हैं इसके लिए आपको यह क्रीम 10-15 मिनट तक बालों पर रखना होगा। इससे बाल जड़ से साफ हो जाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -