क्या आप भी लंबे रेंज वाली स्कूटर लेने का बना रहे है मन तो
क्या आप भी लंबे रेंज वाली स्कूटर लेने का बना रहे है मन तो
Share:

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी लाइनअप भी शामिल है, लेकिन यदि आप एक लंबे रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में, जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट ऑप्शन का चयन कर पाएगे. तो  चलिए जानते है...

Ola S1: ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जबर्दस्त पॉवर, शानदार फीचर्स और लंबे रेंज के साथ दिया जा रहा है. यह स्कूटर 3 वैरिएंट में आता है. जिसका एक्स शोरूम मूल्य 79,999 रूपये से लेकर 1.40 लाख रूपये के मध्य स्कूटर का टॉप मॉडल 181 किलोमीटर, जबकि इसके लो वैरिएंट से 101 किलोमीटर की रेंज मिल रही है. 

Ather 450X:  एथर का 450 एक्स इलेक्ट्रिक दो वेरिएंट में मार्केट में उपलब्ध है. इस स्कूटर में 3.7 kWh क्षमता का लिथियम आयन बैटरी पैक मिल रहा  है, जिसे 6200 W के पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा जाने वाला है. यह स्कूटर अपने स्लीक डिजाइन और लंबे रेंज के साथ बहुत ही आकर्षक लगता है. यह स्कूटर साढ़े 4 घंटे में फुल चार्ज होने वाला है. इस स्कूटर की रेंज 146 किलोमीटर है, साथ ही ये 80 किलोमीटर प्रति घंटा की अधिकतम रफ्तार से चल सकता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दिल्ली के एक्स शोरूम के मुताबिक 1.17 लाख रूपये से 1.39 लाख रूपये की कीमत पर उपलब्ध है. 

कम से कम बजट में मिल रही ये बाइक

आज ही जीरो पेमेंट में घर ले आएं एक्टिवा का ये नया मॉडल

ये भारत की बेस्ट 7 सीटर कार, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -