यहां परंपरा बताकर होता है अश्लील डांस
यहां परंपरा बताकर होता है अश्लील डांस
Share:

शाहजहांपुर. यूपी शाहजहांपुर में राम लीला का आयोजन 2  महीनों तक होता हैं और इसमें अश्लील डांस की प्रथा हैं. ये प्रथा ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही. पुलिस भी इस मामले में इसलिए छुपी साधी हुई हैं क्योंकि योगी सरकार की पुलिस भी इस डांस के मजे लेती हैं. 

मामला थाना सिंधौली का है जहां महज दस कदम की दूरी पर ही थाने से लगा एक मैदान है. जहां दो महीने से रामलीला मेला चल रहा है, यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लील ठुमके लगते हैं और उस पर नोट ना बरसाए जाते हैं.  रामलीला होने पर अश्लील डांस की खबर जब मीडिया में चलती है तब जिम्मेदार अधिकारी कार्रवाई करने की बात करते हैं लेकिन होता कुछ भी नहीं है. 

जब अश्लील डांस का मजा ले रहे एक सिपाही ने वीडियो बनते देखा तो गुस्से में आ गया ओर अनाउंस करवा दिया कि जिसने भी वीडियो बनाया तो उसका मोबाइल जब्त कर लिया जाएगा. फिर क्या था पुलिस कर्मियों ने जमकर अश्लील डांस का लुत्फ उठाया. इतना ही नहीं इस डांस के आयोजन की  परमीशन भी नहीं ली गई हैं. और इसे देखने के लिए आस-पास के थाने के भी पुलिस वाले आ जाते हैं. अब देखना है कि क्या योगी जी इस डांस पर रोक लगाने के साथ-साथ जमकर मजा ले रही पुलिस पर कार्रवाई करेंगे और नहीं.

 

ताज नहीं पार्टी के लोगों का दिमाग साफ करें योगी: औवैसी

एक दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन की हुई घोषणा

आगरा में स्विस पर्यटकों पर हुआ हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -