जानिए हमारे हाथ में छुपे हुए M का मतलब
जानिए हमारे हाथ में छुपे हुए M का मतलब
Share:

हमारे हाथो की लकीरो में कितने ही ऐसे शब्द छुपे है जिनका अर्थ भले ही हम न समझ पाते हो परन्तु उनका महत्व बहुत अधित होता है. हस्त रेखा शास्त्र के अनुसार तो व्यक्ति के हाथ की कलाई, अंगूठा, अंगुलिया इत्यादि के हिसाब से उसके साथ भविष्य में क्या घटना घटित होने वाली यह बात ज्ञात की जा सकती है.

दरअसल हमारे हाथ की रेखाओं में एक खास अक्षर छिपा है, यह अंग्रेजी का अक्षर एम है. माना जाता है की जिस किसी व्यक्ति के हाथो की हथेली की रेखाओं को जोड़ने के बाद यदि यह अक्षर बनता है वह बेहद किस्मत वाला होता है.

यदि आपके हाथो पर अंग्रेजी एल्फाबेट एम  बना हो तो आइये जानते है उसका आपकी किस्मत पर क्या असर पड़ता है.

1 . जिन व्यक्तियों के हाथ पर एम अक्षर अंकित होता है वह व्यक्ति तीव्र बुद्धि का होता है. यदि इस प्रकार के लोग किसी बिजनेस में हो तो अच्छे बिजनेस पाटनर बनते है.

2 . इस प्रकार के लोग अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों के प्रति काफी ईमानदार होते है. इनके दोस्त भी इनसे कभी झूठ नहीं बोलते ये अपने दोस्त के लिए बहुत ख़ास होते है.

3 . यदि किसी विवाहित स्त्री और पुरुष दोनों में से किसी के भी हाथ में यह अक्षर होता है तो दोनों एक दूसरे के लिए बहुत ही बेहतर पाटनर साबित होते है. दोनों का वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है.

4 . एक और खास बात इन लोगो की यह है की ये किसी से भी डरते नहीं क्योकि ये लोग सच्चे होते है कभी भी झूठ का सहारा नहीं लेते. जैसे ये अंदर से है वैसे ही बनकर दिखाते है. इसलिए इन्हे किसी भी चीज का भय नहीं सताता.

क्या है शंख की महिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -