इन हॉलीवुड अभिनेत्रीयों ने अपनी खूबसूरती की वजह से पर्दा पर कराई धनवर्षा
इन हॉलीवुड अभिनेत्रीयों ने अपनी खूबसूरती की वजह से पर्दा पर कराई धनवर्षा
Share:

आज हम बात करने जा रहे उन हॉलीवुड अदाकारा की जिन्होने हॉलीवुड में अपनी बादशाह बना है. बात दे कि कभी ये अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटौरती तो वही कभी अपनी शख्सियत को लेकर. आगे देखे इन अभिनेत्रीयों की लिस्ट 

Sandra bullock

सैंड्रा एनेट बुलक एक अमेरिकी अभिनेत्री, निर्माता और परोपकारी जो कि साल 2010 से लेकर लगातार 2014 तक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री रही है.सैंड्रा को 2015 में, बुलॉक को पीपुल्स ब्यूटीफुल वूमन के रूप में चुना गया था और 2010 में दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया था.

Meryl streep

21 अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित और तीन अवॉर्ड जीतने वाली मैरी लुईस "मेरिल" स्ट्रीप इस लिस्ट में सबसे उम्रदराज अभिनेत्री है जिनका रुतबा इस पूरे दशक कायम रहा.और वो इस लिस्ट में सबसे अमीर अभिनेत्री भी है.

Angelina jolie

अमेरिकी अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और मानवतावादी एंजोलिना जोली की इस दशक ना सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में काफी बदलाव देखने को मिला बल्कि उन्होनें अपनी निजी जिंदगी में भी काफी उतार-चढ़ाव देखे है लेकिन सबसे खास बात ये है कि एजोलिना ऐसे में भी एक हिट अभिनेत्री बनकर हर साल गलियारो में छाई रही.

Scarlett Ingrid Johansson

स्कारलेट इंग्रिड जोहानसन एक अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका है जो कि साल 2018 में फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री रही है.वही बता दे कि उन्होंने फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 में कई प्रदर्शन किए है. उनकी फिल्मों ने दुनिया भर में $ 14.3 बिलियन से अधिक की कमाई की है, जोहानसन तीसरे समय का सबसे अधिक कमाई करने वाला बॉक्स ऑफिस स्टार बन गयी है.

Rachel mcAdams

कनाडाई अभिनेत्री और कार्यकर्ता राहेल ऐनी मैकएडम्स ने 2001 में यॉर्क विश्वविद्यालय में चार साल के थिएटर डिग्री प्रोग्राम से स्नातक होने के बाद इस दशक अपना करियर शुरु किया.और टेलीविजन से लेकर फिल्मों और टीवी सीरिज में अपनी बखुबी पहचान बनाए रखी.

केंडल जेनर ने शेयर की अपनी एक और वीडियो

काइली जेनर ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटो, जिसे देख फैंस की रुकीं सांसे

अपने पति के साथ एस्पेन की सड़कों पर नज़र आईं ग्विनिथ पेल्ट्रो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -