हेमा जी की हालत में सुधार, ड्राइवर को मिली जमानत
हेमा जी की हालत में सुधार, ड्राइवर को मिली जमानत
Share:

गुरुवार रात दौसा के पास हुए जयपुर-आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में घायल भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्लास्टिक सर्जरी हुई है. और वो 5-6 हफ्ते में ठीक भी हो जाएँगी. खबर है की हेमा मालिनी के ड्राइवर को जमानत भी मिल गई है. उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर पाया गया है. हादसे की सूचना पाकर हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल शुक्रवार को जयपुर पहुंच चुकी है. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हेमा का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचीं थी. पुलिस ने गुरुवार रात दर्ज हुए मुकदमे के आधार पर हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार के ड्राइवर महेश ठाकुर को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था, लेकिन कुछ घंटे बाद उसे जमानत मिल गई.

फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हेमा की हालत में सुधार है. वह पूरी तरह होश में हैं और बात भी कर रही हैं. वह अब तरल खाद्य ले रही हैं. अस्पताल के निर्देशक पी तंबोली ने बताया कि हेमा के चेहरे के कुछ हिस्सों, आईब्रो आदि की प्लास्टिक सर्जरी की गई है, घाव भरने में करीब डेढ़ महीने का वक्त लगेगा. चोट के निशान गायब होने में नौ महीने लगेंगे, हेमा जी के कमर के निचले हिस्से और गर्दन में भी दर्द है. माना जा रहा है कि दुर्घटना के समय अचानक झटका लगने से मांस पेशियों को चोट पहुंची है. हेमा मालिनी को कुछ दिनों और अस्पताल में रहना पड़ सकता है.

वसुंधरा राजे ने जयपुर के ही एसएमएस अस्पताल जाकर उस परिवार से भी मुलाकात की जिसकी कार हेमा मालिनी की कार से टकराई थी. मुख्यमंत्री ने चारों घायलों के मुफ्त इलाज के निर्देश भी दिए हैं. दौसा पुलिस ने इस हादसे में अत्यधिक रफ्तार और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर महेश ठाकुर 150 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से कार भगा रहा था. गुरुवार रात हुए इस हादसे में ऑल्टो में सवार बच्ची सोनल की मौत हो गई थी जबकि बच्ची के पिता हनुमान, मां शिखा, भाई सोमिल और ताई सीमा बुरी तरह घायल हो गए थे. इस हादसे में हेमा मालिनी की कार में ड्राइवर समेत तीन लोग और सवार थे, जिनमें से दो घायल हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -