Video: हमारे प्रधानमंत्री रूस और युक्रेन युद्ध रोकने की कोशिश कर रहे हैं: हेमा मालिनी
Video: हमारे प्रधानमंत्री रूस और युक्रेन युद्ध रोकने की कोशिश कर रहे हैं: हेमा मालिनी
Share:

रूस और यूरोप के बीच चल रहे युद्ध को लेकर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का बड़ा बयान सामने आया है। जी दरअसल हाल ही में हेमा मालिनी ने एक बयान देते हुए कहा कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी भी बीच में जाकर युद्ध को रोकने की कोशिश कर रहे हैं।' आप सभी को बता दें कि यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी द्वारा दिए गए बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हेमा मालिनी ने अपने बयान में कहा, ''रूस और युक्रेन में युद्ध चल रहा है, उसमें भी हमारे प्रधानमंत्री बीच में जाकर युद्ध को राकने की कोशिश कर रहे हैं। पूरे विश्व के नेता चाहते हैं कि मोदी जी आगे जाकर कहें कि इस युद्ध को रोको और खत्म करो। पूरा विश्व हमारे प्रधानमंत्री को सम्मान दे रहा है।"

इसी के साथ हेमा मालिनी ने आगे यह भी कहा कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरा विश्व सम्मान दे रहा है, ये हमारे लिए गर्व की बात है, हमें गर्व होना चाहिए कि ऐसे प्रधानमंत्री हमारे हैं, जिनके हाथ में आज पूरा देश है और क्षेत्र में, हर जगह विकास हो रहा है।' वहीं दूसरी तरफ यूक्रेन में फंसे भारतीयों की वापसी को लेकर भारत सरकार ने कवायद शुरू कर दी है।

आप सभी को बता दें कि रोमानिया के रास्ते से भारतीयों को देश वापस लाया जाएगा। जी दरअसल भारत सरकार की तरफ से रेस्क्यू मिशन तेज किया गया है और यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लाने वाली फ्लाइट्स के शुक्रवार देर रात उड़ान भरने की खबर है। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक विदेश मंत्रालय के अनुरोध पर दिल्ली और मुंबई से उड़ानें थोड़ी देर से रवाना होंगी।

Video: कीव के आसमान में दिखा खौफनाक मंजर, सुबह से हो रही गोलीबारी

Video: रूसी सैनिक से भिड़ी यूक्रेनी बुजुर्ग महिला, कही ऐसी बात कि पसीज जाएगा दिल

रूसी हमलों के बीच यूक्रेनी बाप-बेटी का वीडियो वायरल, देखकर इमोशनल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -