हुआ कुछ ऐसा जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने बजाई बांसुरी
हुआ कुछ ऐसा जब बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने बजाई बांसुरी
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव राजनीति में अक्सर सक्रिय रहते हैं मगर उनके दोनों पुत्र भी बिहार की राजनीति में अपने अपने पदों और पार्टी के अनुसार कार्य कर रहे हैं लेकिन राजनीति से अलग हटकर उनके पुत्र और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने जब मंच पर बांसुरी की तान लोगों को सुनाई तो वहां मौजूद हर किसी श्रोता के कानों में संगीत की मिठास घुल गई। बांसुरी की आवाज़ सुनकर स्टेज के नीचे ही लड़कियां डांस करने लगीं।

स्वास्थ्य मंत्री द्वारा बांसुरी वादन पूरा करने पर परिसर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री को लोगों ने बहुत सराहा। दरअसल सेरेब्रक्सिया के दूसरे दिन कई आयोजन हुए। यहां पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां हुईं और विद्यार्थियों के बीच वाद विवाद भी हुआ। मुंबई के कलाकारों ने युवाओं के लिए अपनी प्रस्तुतियां दीं।

फरहान सावरी सहित कई दिग्गजों ने शायरी से माहौल को शानदार बना दिया। मृत मुतरेजा ने दंगल फिल्म का गीत गुनगुनाया और युवा यह गीत सुनकर मदहोश हो गए। इस आयोजन को सभी ने सराहा। कार्यक्रम को लेकर मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि आयोजन को लेकर 10 लाख रूपए दिए गए हैं। इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए।

लालू की बेटी मीसा ने सुषमा स्वराज को कहा थैंक्यू

नितीश कुमार की कुर्सी पर बैठे लालू , लोगो ने दिलाई याद

लालू ने मोदी से कहा- अब और न हंसाओ

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -