पुणे में भीषण बारिश ने मचाई तबाही, अब तक 7 की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद
पुणे में भीषण बारिश ने मचाई तबाही, अब तक 7 की मौत, स्कूल-कॉलेज बंद
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले में बीती रात से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण अभी तक 7 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 3-4 लोग लापता बताए जा रहे हैं. इलाके में इतनी भीषण बारिश हुई है कि बारिश का पानी अपने साथ गाड़ियों तक को बहा ले गया. पुणे का कात्रज, बिबनेवाणी, अपर इंद्रानगर, दत्तवाड़ी इलाका बारिश से सबसे अधिक प्रभावित हुआ है. पुणे जिले की 5 तालुकाओं में आज स्कूलों की छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है.     

बताया जा रहा है कि बिबनेवाणी में कुल 112 मिमी बारिश दर्ज की गई है, जिसे पिछले कुछ दशको मे सबसे अधिक बताया जा रहा है. NDRF की 3 टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हुईं हैं. एक-एक टीम कात्ररज, बारामती औ कॉर्पोरेशन ऑफिस में तैनात हैं. कत्रराज में बीती रात भारी बारिश के कारण एक दीवार गई थी.

सरकारी समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, राहत और बचाव कार्य में लगी फायर ब्रिगेड की टीम को सहकर नगर में एक लाश और मिली है. मरने वालों की तादाद बढ़कर 7 हो गई है. इससे पहले पहले पुणे की सिंघड़ रोड इलाके में एक वाहन से एक शख्स की लाश मिली थी. पुणे के जिलाधिकारी नवल किशोर राम ने पुणे सिटी,पुरंदर, बारामती, भोर और हवेली तहसील के सभी स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है.   

थॉमस कूक के दिवालिया होने का इसके भारतीय शाखा पर नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव, जाने कारण

क्रिसिल रिसर्च ने कॉरपोरेट टैक्स में कटौती के फैसले पर कही यह बात

खरीफ पैदावार में हो सकती है गिरावट, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -