भीषण बारिश से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, झरने में बही चार छात्राएं

Aug 03 2019 04:13 PM
भीषण बारिश से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, झरने में बही चार छात्राएं

मुंबई: महाराष्ट्र के कई इलाकों में शुक्रवार देर शाम से शुरू हुई बारिश शनिवार के दिन भी जारी है. कई इलाकों में बरसात होने के बाद स्थिति बद से बदतर हो गई हैं. मायानगरी मुंबई एक बार फिर भारी बारिश से बेहाल है. मौसम विभाग की तरफ से मुंबई में रविवार तक के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. मुंबई शहर में अलग अलग हादसों में 2 लोगों की मौत होने की खबर मिली है, तीन लापता हैं और एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है. 

इसी बीच मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में सड़कें लबालब भर गई हैं और शहर की रफ्तार पर भी अंकुश लग गया है. इसके अलावा नवी मुंबई में ड्राइविंग रेंज के निकट 4 छात्राएं झरने में बह गई हैं. नवी मुंबई के खारघर में पिकनिक मनाने गई चार छात्रों के डूबने की खबर मिली है. चार लोगों के पानी में डूबने की सोचा मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बचाव अभियान चलाया. इस अभियान में एक लड़की का शव बरामद कर लिया गया है. हालांकि 3 शवों की खोज अभी भी जारी है. 

उच्च ज्वार और जल स्तर में वृद्धि की वजह से, उपनगरीय सेवाएं कुर्ला-सायन अप और डीएन फास्ट लाइनों के बीच और कुर्ला-चूनाभट्टी अप और डीएन बंदरगाह लाइनों के बीच स्थगित हैं. बीच रास्ते में लोकल ट्रेन रूक जाने की वजह से लोगों को दूसरे स्टेशन तक पैदल चलकर जाना पड़ रहा है. महाराष्ट्र में तेज बारिश से गोदावरी नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. 

RBI ने सात बैंकों पर लगाया 11 करोड़ रुपये का फाइन

कमांडो 3 की रिलीज से पहले विद्युत ने जंगली के लिए विदेश में जीते दो अवॉर्ड

लगातार तीसरे दिन गिरीं पेट्रोल की कीमतें, डीज़ल स्थिर, जानिए आज के रेट