जलमग्न हुआ हैदराबाद..., 2 लोग बहे, Video में देखें ताबाही का भयावह मंजर
जलमग्न हुआ हैदराबाद..., 2 लोग बहे, Video में देखें ताबाही का भयावह मंजर
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में शुक्रवार को जमकर पानी बरसा. भारी बारिश के चलते तेलंगाना में कई नदी-नालों का जलस्तर उफान पर आ गया, तो वहीं कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई. लोगों के घरों और दुकानों में पानी घुस गया तो वहीं कई इलाकों में सड़कों पर भी घुटने तक पानी इकठ्ठा हो गया. भारी बारिश के बाद तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जहां देखा जाए, वहां पानी ही पानी नजर आया.

 

हैदराबाद शहर के ओल्ड सिटी इलाके में हालात सबसे बदतर नजर आए. ओल्ड सिटी के कई रेस्टोरेंट में पानी जमा हो गया, तो वहीं, सड़कों से भी डरा देने वाली तस्वीरें सामने आईं. रेस्टोरेंट्स में स्थिति ये थी कि घुटने तक पानी जम गया था. ओल्ड सिटी इलाके में सड़कों पर जैसे समंदर बह रहा हो. रोड पर पानी का बहाव इतना तेज था कि वाहन भी पानी के बहाव में बहते दिखाई दिए.

 

हैदराबाद के कई इलाकों में हालात बेहद खराब हो गए. शहर के वनस्थलीपुरम सहित कई इलाकों में सड़क पर पानी भरा होने की वजह से लोगों की मूवमेंट बिल्कुल थम सी गई है.

 

वहीं, वस्थलीपुरम क्षेत्र से दो लोगों के बह जाने की भी खबर सामने आ रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ACP के पुरुषोत्तम ने भी इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि नाले का पानी ओवरफ्लो होने की वजह से दो लोग बह गए हैं. ACP ने कहा कि लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू टीम तलाशी अभियान चला रही है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों तक भारी बारिश का अनुमान जताया है. 

केरल के मुख्यमंत्री ने सबरीमाला हवाईअड्डे को समयबद्ध तरीके से पूरा करने का किया वादा

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने पीएचसी के उन्नयन के लिए अतिरिक्त केंद्रीय धन की मांग की

खुशखबरी! रसोई गैस के पेमेंट पर मिल रहा है 10 हजार रुपये तक का सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -