गुरुग्राम में भारी बारिश ने ढाया कहर, परेशानी में पड़ी पब्लिक
गुरुग्राम में भारी बारिश ने ढाया कहर, परेशानी में पड़ी पब्लिक
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में सोमवार सुबह भारी बारिश के बाद जलजमाव प्रभावित हुआ. वाहनों के आवागमन के साथ-साथ पैदल चलने वालों की आवाजाही बाधित हो गई और यात्रियों को मुश्किल का सामना करना पड़ा। सोमवार सुबह करीब 2.30 बजे हल्की बारिश शुरू हुई, लेकिन सुबह साढ़े तीन बजे और सुबह से नौ बजे तक इसने रफ्तार पकड़ ली। 

सुबह की भीड़भाड़ वाले समय में यातायात प्रभावित हुआ और पुलिस को वाहनों को चलाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। ट्रैफिक चालू रखने के लिए जद्दोजहद करते हुए पुलिसकर्मी घुटने भर पानी में खड़े नजर आए। साथ ही पुराने गुरुग्राम में शहर के बस स्टैंड समेत शहर की कई सड़कों पर 3-4 फीट पानी जमा हो गया।

शहर का लगभग 65 प्रतिशत हिस्सा औसतन 2.5 फीट पानी में डूबा हुआ था, सबसे ज्यादा प्रभावित इलाके हीरो होंडा चौक थे, दिल्ली-जयपुर-मुंबई राजमार्ग पर यातायात की आवाजाही जलभराव के कारण बुरी तरह प्रभावित हुई थी। मौसम विभाग के अनुसार गुरुग्राम में आमतौर पर आसमान में बादल छाए रहेंगे। अगले 2-3 घंटों में शहर में एक या दो बार बारिश हो सकती है। ट्रैफिक पुलिस ने गंभीर रूप से प्रभावित क्षेत्रों के बारे में ट्विटर के माध्यम से ऑनलाइन अलर्ट जारी किया और जाम को साफ करने के लिए कर्मचारियों को तैनात किया।

इस दिन रिलीज़ हो सकती है सूर्या की अपकमिंग मूवी

ईशान का मैच से पहले आया बड़ा बयान, कहा- "कोई फर्क नहीं पड़ता कि गेंदबाज गेंद कहा डालेगा..."

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बादल फटने से गई 3 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -