हैदराबाद में भारी बारिश, 3 की मौत
हैदराबाद में भारी बारिश, 3 की मौत
Share:

सोमवार को हैदराबाद में भारी बरसात हुई जिससे बाढ़ जैसी स्थिति बन गई. तीन लोगो की मौत की भी खबर है . शाम से शुरू हुई इस मुसलाधार बरसात की वजह मॉनसून बताई जा रही है. मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को शाम साढ़े चार बजे से साढ़े आठ बजे तक 67.6 मिमी बारिश रेकॉर्ड की गई। भारी बारिश की वजह से शहर के कई निचले इलाकों में पानी भर गया । पूरे शहर में चक्के थम गए । ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के कर्मचारी शहर में जमा हुए पानी को निकालने और अन्य राहत कार्यों में लग गए है। 
 
बारिश की वजह से हुई घटनाओं में 3 लोगो के मारे जाने की खबर है घर की दीवार गिरने से 4 महीने के एक बच्चे और उसके पिता की मौत हो गई . वहीं दूसरी घटना में 35 साल के एक युवक की सड़क किनारे पोल से सट कर खड़ी वैन को छूने से मौत हो गई।


मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने GHMC आयुक्त और शहर के पुलिस आयुक्त से बात कर सरकारी मशीनरी को अलर्ट पर रहने को कहा है। उन्होंने सभी अधिकारियों को राहत कार्य में जुटने और समस्याओं का तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए हैं. यूनिवर्सिटी में मंगलवार को होने वाली सभी परीक्षाओं को पोस्टपोन कर दिया गया है, नया टाइम टेबल जल्दी ही जारी किया जाएगा। 

बंगाल की खाड़ी में उठे चक्रवात से बन रहा सिस्टम

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

झमाझम बारिश से थमी दिल्ली

बारिश के कारण बीच समुद्र में फंसे मछुआरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -