दिल्ली NCR में घने कोहरे के साथ हो सकती है बारिश
दिल्ली NCR में घने कोहरे के साथ हो सकती है बारिश
Share:

नई दिल्ली: ठंड से राहत मिलने के मध्य दिल्ली-NCR में आज फिर घना कोहरा (Dense Fog) छाया हुआ है। मौसम मंत्रालय के मुताबिक न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का आशंका है। जिसके अतिरिक्त उत्तर प्रदेश, पंजाब और हरियाणा के कई क्षेत्रों में घना कोहरा छाया है।  जंहा इस बात का पता चला है कि पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय रहने के कारण से दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में बादल छाए रहने की संभावना जताई गई है। 

हालांकि, IMD ने 14 से 16 फरवरी के बीच उत्तराखंड में वर्ष और हिमपात की संभावना जताई है। मौसम  मंत्रालय के पूर्वानुमान में कहा गया है कि 16-17 फरवरी के दैरान मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा, दक्षिणी मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा में बारिश हो सकती है और ओले गिर सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार घने कोहरे के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर दृश्यता बहुत कम है लेकिन उड़ानों पर कोई प्रभाव नहीं है। दिल्ली एयरपोर्ट के अनुसार सभी उड़ानें सामान्य हैं। घने कोहरे के कारण से दिल्ली के कई हिस्सों में दृश्यता घटकर 50 मीटर तक रह गई है। वहीं, यूपी के विभिन्न क्षेत्र में भी घना कोहरा छाया है। मौसम विभाग ने बताया कि प्रदेश के सभी मंडलों में दिन के तापमान में कोई खास बदलाव नहीं होगा जबकि सुबह के समय कोहरे की वजह से तापमान में गिरावट आ गई है।

 

असम-अरुणाचल प्रदेश सीमा में शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए उठाया गया ये कदम

पूरी दुनिया के सामने राज कुंद्रा ने खोल डाला ‘बेडरुम सीक्रेट’, उड़े शिल्पा शेट्टी के होश

सलमान खान की राधे में इन दो सुपरस्टार्स का अहम किरदार, देंखे पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -