Share:
MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना! पत्नी की हत्या कर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना! पत्नी की हत्या कर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, स्वयं भी फांसी के फंदे पर झूल गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वारदात के वक़्त महिला की दो बेटियां तथा दो बेटे घर से बाहर थे। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

मामला जिले के बेगमगंज थाना इलाके के फतेहपुर गांव का है। यहां नर्मदा प्रसाद पत्नी उमा रानी तथा 4 बच्चों के साथ रहता था। उसकी बेटियां धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए किसी परिचित के घर गई थीं। साथ ही बेटे भी घर में नहीं थे। जब देर रात बेटियां घर लौटीं तो मां को खून से लथपथ पड़ा देखा। आनन-फानन परिजन उसे लेकर सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी गर्दन पर धारदार हथियार के गहरे घाव और निशान मिले। घटना की खबर प्राप्त होते  ही SDOP आलोक श्रीवास्तव, टीआई संतोष सिंह एवं सब इंस्पेक्टर रंजना शर्मा रात में ही हॉस्पिटल पहुंचे।

वही इसके साथ ही पुलिस गांव में डेरा जमाए हुए है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। उधर, पुलिस ने महिला के पति की तलाश की तो उसका शव भी फंदे से लटकता मिला। फिलहाल, पुलिस का मानना है कि पत्नी की हत्या कर उसने खुदखुशी की है। हालांकि, मामले में तहकीकात जारी है।

'NDA अमीबा की तरह है, जिसका कोई निश्चित आकार नहीं है', भाजपा पर उद्धव ठाकरे का हमला

अजित पवार ने बताई शिंदे सरकार में शामिल होने की वजह, बोले- 'हमारे फैसले के पीछे कोई स्वार्थ नहीं'

मोदी को 'देश का नायक' कहा, तो युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने दलित दंपत्ति को बेरहमी से पीटा, क्या 'मोहब्बत' सिखाने अमेठी जाएंगे राहुल गांधी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -