बिहार से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, जमीन विवाद के चलते 5 लोगों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर
बिहार से सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, जमीन विवाद के चलते 5 लोगों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित राघोपुर में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच खूब मारपीट हुई। यही नहीं इस के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर ट्रैकटर चढ़ा दिया। जिससे 5 लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। आनन फानन में उपचार के लिए राघोपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर उपचार के लिए उसे पटना NMCH रेफर कर दिया गया है। 

वही इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। घटना रुस्तमपुर ओपी इलाके के अंतर्गत कर्मोपुर गांव की है। प्राप्त खबर के अनुसार, खेत के एक टुकड़े को लेकर बुधवार को दो पक्ष आपस में बहस-बाजी करने लगे। मगर यह बहस जल्द ही मारपीट में तब्दील हो गई। 

दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे को लाठी-डंडों से मारने लगे। तभी एक पक्ष के व्यक्ति ने दूसरे पक्ष के लोगों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इससे 5 लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। वही पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की लिखित तहरीर पर अलग-अलग FIR दर्ज कर ली हैं। इसके साथ ही दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। वहीं, हॉस्पिटल में पांचों चोटिल व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

कैमरे में कैद हुई चाकूबाजी: कर्नाटक में संपत्ति विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

स्कूटी सीख रही लड़की को झाड़ियों में खींच ले गया मोहम्मद जुनैद, साथियों संग किया सामूहिक बलात्कार, यूपी पुलिस ने मारी गोली

माँ नहीं दिया नाश्ता तो नाराज होकर घर से निकल गया बेटा, फिर इस हालत में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -