महिला की दर्दभरी कहानी सुन भर आई लोगों की आँखे, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
महिला की दर्दभरी कहानी सुन भर आई लोगों की आँखे, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
Share:

हाल ही में एक महिला ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई है। उसने बताया कि उसकी शादी को 25 वर्ष हो गए थे, तत्पश्चात, पति ने जेंडर चेंज करवा लिया। इनके 3 बच्चे हैं। उसने बताया कि सबसे पहले उसने अपने पति को महिलाओं वाले कपड़ों में देखा। ये कपड़े उसी ने उन्हें क्रिसमस पर गिफ्ट में दिए थे। फिर उसने अपना नाम बदलकर चार्लीज रख लिया। फिर पूरी तरह महिला बनने के लिए ट्रीटमेंट आरम्भ करवा लिया।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसके पति ने इस के चलते एक बार भी नहीं सोचा कि इसका उन पर या तीन बच्चों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। दोनों 20 वर्ष की आयु से एक दूसरे को जानते थे। शादी को 25 वर्ष हो गए थे किन्तु उसने कभी नहीं सोचा था कि पति ऐसा भी कुछ कर सकता है। महिला ने बताया कि उसका परिवार बहुत खुश था। पति उम्र में 2 वर्ष बड़ा है। मगर जब उसे लाल लिप्सटिक और महिलाओं के कपड़ों में देखा तो हैरानी हुई। महिला ने बताया कि उसने इस चीज से भी समझौता कर लिया था। क्योंकि पति उसे और बच्चों को काफी प्यार करता है। मगर एक दिन सूटकेस मिला। पति की अलमारी में मिले इस सूटकेस में महिलाओं के कपड़े, सैंडिल, मेकअप का सामान एवं विग थे। सूटकेस दस वर्ष पूर्व मिला था, तब वो LGBT जैसे शब्दों से वाकिफ नहीं थीं। उसने कहा कि परेशानी ये है कि लोग अपने सीक्रेट 40 या 50 वर्ष की आयु के बाद बताते हैं। रातोरात अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ देते हैं। फिर परिवार को भी सपोर्ट नहीं प्राप्त होता। वह बोलती है कि पति काउंसलिंग के चलते भी बोलता था कि वो गे नहीं हैं। उसने बहाना बनाया कि शादी में पहले वाली बात नहीं रही इसलिए ऐसा करता है। 

पति ने कुछ वक़्त पश्चात् कहा कि अब वो ऐसा नहीं करेगा, किन्तु माफी भी नहीं मांगी। बच्चों और परिवार की इज्जत के लिए वो चुप रहीं। लेकिन फिर पति का एक और सीक्रेट पकड़ा गया। वो दफ्तर से देरी से आने लगा एवं ऑफिस ट्रिप के बहाने कहीं चला जाता था। मालूम करने पर पता चला कि वो महिलाओं के कपड़े पहनकर खुलेआम घूम रहा है। पति ने कपड़ों, मेकअप, होटल पर खूब पैसा उड़ाना आरम्भ कर दिया। उसने कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इतने पर भी महिला चुप रही क्योंकि बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी था। जो वो नहीं उठा सकती थी। मंजूरी बनी कि बच्चों के बड़ा होने पर तलाक ले लेंगे। लेकिन एक दिन ये महिला दंग रह गई, जब पति ने वकील को हायर किया तथा सामने से तलाक मांगा। उसने तमाम प्रकार के आरोप लगाए। इन आरोपों में कहा गया कि पत्नी का मूड स्विंग होता है, व्यवहार ठीक नहीं है, पैसों के लिए निर्भर रहती है तथा पैसे खर्च करने की बुरी आदत है। महिला ने बताया कि पति ने बाद में पैसे देना भी बंद कर दिया। जिससे वो कर्ज में डूब गई। ऐसे में उसे स्वयं काम करना पड़ रहा है। अब वो नौकरी करती है। साथ ही बच्चे अपनी पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम जॉब कर रहे हैं। उन्हें अपने पिता को महिला बनता देख शर्म महसूस होती है। 

बार-बार बीच में आ रही थी महिला तो भड़का रोबोट, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

VIDEO! अचानक खुल गया यात्रियों से भरे विमान का दरवाजा और फिर जो हुआ...

दिल्ली मेट्रो से वायरल हुआ नया वीडियो, देखकर बोले लोग- 'बस यही देखना रह गया था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -