'कसौटी ज़िन्दगी की २' फेम एरिका जैसी टोंड बॉडी चाहते है तो जरूर पढ़े ये खबर
'कसौटी ज़िन्दगी की २' फेम एरिका जैसी टोंड बॉडी चाहते है तो जरूर पढ़े ये खबर
Share:

हेअल्थी और फिट बॉडी सबको पसंद होती है वही टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की प्रेरणा यानि एरिका अपने टोन बॉडी लुक के लिए आजकल सभी के दिलों पर राज कर रही हैं।रियल लाइफ में लोग उनकी खूबसूरती और फिटनेस के कायल हो चुके हैं। अगर आप भी उनकी तरह फिट बॉडी पाना चाहते है तो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है कुछ एक्सरसाइज जिससे आप भी ऐसी बॉडी पा सकती है तो आइये जानते है टिप्स 

सबसे पहले एक्सरसाइज की लिस्ट में नाम है रेजिस्टेंस बैंड  का जी हाँ इसकी मदद से आप अपने कोर को मजबूत करने और अपनी बॉडी को टोन करने के लिए एक रेजिस्‍टेंस बैंड ट्रेनिंग का इस्‍तेमाल कर सकती है । कुछ बेसिक रेजिस्‍टेंस बैंड वर्कआउट जैसे कि रशियन ट्विस्ट, नी पुल और ट्रोसा ट्विस्ट आपके कोर पर काम करते हैं और आपको उन अद्भुत एब्स को पाने में हेल्‍प करते हैं। इसके अलावा इसे करने से आपकी बॉडी शेप में आ जाती है, वजन कम होता है और इससे बॉडी का पोश्‍चर भी सही रहता है। साथ ही इसे करने से कमरदर्द और जोड़ों के दर्द से निजात मिलता है। 

दूसरे नंबर पे आता है आउटडोर वर्कआउट इससे आप स्‍ट्रेंथ पाने के साथ-साथ फ्रेश ऑक्‍सीजन के सेवन को भी बढ़ा सकती हैं। इसके साथ ही आप खुद को फिट रखने के लिए बहुत ज्‍याद स्‍ट्रेचिंग और क्‍लाइम्बिंग कर सकती हैं।  

और आखिर में जरुरी है क्लाइम्बिंगएरिका रॉक क्लाइम्बिंग और रोप क्लाइम्बिंग  इन दो चीजों को करने से आप एक साथ कई मसल्‍स पर काम कर सकती हैं। यह हाई-इंटेंसिववर्कआउट है, जिससे जुड़ने के लिए आपको अपनी कोर को शामिल करने और स्‍ट्रेन की जरूरत होती है। इसके अलावा वह मंकी लैडर का इस्‍तेमाल करके बहुत सारे मंकी जम्‍प और मंकी बार भी करती हैं। 

इन एक्सरसाइज की मदद से आपके कोर मसल्स ट्वीड होते है साथ ही एक्सट्रा फैट भी कट आउट करने में आपको मदद मिलती है तो देर किस बात की है इन टिप्स को फॉलो कारण अशुरु करे. 

चेहरे के अलावा और भी अंगो का रखे इस तरह ध्यान

पेट में कब्ज की तकलीफ को दूर करेगी, रसोई घर की यह दो चीजे

इस सब्जी के सेवन से होगा आपका मोटापा कम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -