सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 16 2018 05:50 PM
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

अपने काले धन से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन तोड़ना चाहती है बीजेपी- के सी वेणुगोपाल

बंगलौर:  कर्नाटक में गठबंधन सरकार के खिलाफ विद्रोह करने वाले कांग्रेस के जर्किहोली भाइयों के बारे में रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया करते हुए कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल ने आश्वासन दिया कि भाइयों के बीच किसी भी मतभेद के मामले में पार्टी हस्तक्षेप और निपटान करेगी. संवाददाताओं से बात करते हुए, वेणुगोपाल ने यह भी आश्वासन दिया कि राज्य सरकार के कामकाज में ऐसे मुद्दों के कारण बाधा नहीं आती है.

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें


अमेरिका, 200 अरब डॉलर के चाइनीज उत्पादों पर लगाएगा अतिरिक्त आयत शुल्क

वाशिंगटन: अमेरिका और चीन के मध्य बढ़ते हुए 'ट्रेडवार' में ट्रम्प सरकार ने एक बड़ा वार कर दिया है. ट्रम्प प्रशासन ने चीन के उत्पादों से पटे अमेरिकी बाजार को मुक्त करने और ट्रम्प द्वारा दिए गए 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन' के नारे को सफल करने की दिशा में बड़ा क़दम उठाते हुए चीन के उत्पादों पर 200 बिलियन डॉलर के उत्पादों पर अतिरिक्त आयत शुल्क लगाने का फैसला कर लिया है.


फिलीपींस में मैंगकूट तूफान का तांडव, 28 लोगों की मौत, चीन की ओर बढ़ रहा खतरा

मनीला। अपनी प्राकृतिक खूबसूरती की वजह से दुनिया भर के लोगों को आकर्षित करने वाले देश फिलीपींस इस वक्त एक भयानक तूफ़ान के मंजर से गुजर रहा है।  इस तूफ़ान ने पुरे फिलीपींस में भयंकर तबाही मचाई है और अब ये चीन की ओर बढ़ रहा है। 

मिशन 2019: क्या भाजपा के लिए जीत सुनिश्चित करेगा टी 20 फार्मूला ?

 

22 सितम्बर को ओडिशा में होंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को ओडिशा जाएंगे और दो रैलियों का आयोजन  करेंगे और विभिन्न परियोजनाएं लॉन्च करेंगे. प्रधान मंत्री की यात्रा के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए प्रधान ने ट्वीट किया: "माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 22 सितंबर को राज्य की यात्रा के दौरान ओडिशा में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण करेंगे. वह नव निर्मित झारसुगुडा हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के अलावा ताल्चर फ़र्टिलाइज़र प्लांट का भी शिलान्यास करेंगे.

 

ओबीसी सम्मेलन में बोले शाह, कांग्रेस ने 70 साल राज किया, लेकिन पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया

जयपुर: राजस्थान मे विधानसभा चुनाव के चलते तमाम पार्टियां आवाम को रिझाने मे लगी हुई है. इसी क्रम मे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी वसुंधरा राजे के लिए वोट इकठ्ठा करने राजस्थान पहुंचे हैं. अमित शाह इस बार तीन दिवसीय यात्रा पर राजस्थान आए हैं, जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे और प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे.


ख़बरें और भी 

म्यूच्यूअल फंड्स में करना चाहते हैं निवेश, पहले जान लें रेगुलर और डायरेक्ट प्लान के बारे में

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

अपने काले धन से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन तोड़ना चाहती है बीजेपी- के सी वेणुगोपाल