IPL 2018: कुछ ऐसा है हैदराबाद और चेन्नई का एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन

आईपीएल का इस सीजन में लीग मैचों का रोमांच अब खत्म हो चूका है जिसके बाद दर्शकों के लिए अब प्लेऑफ का रोमांच बाकी है जिसकी शुरुआत आज से मुंबई में होनी है. आईपीएल का प्लेऑफ क्लियर होने के साथ आज मंगलवार को पहले प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद एक दूसरे के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े में भिड़ेंगी, जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. आइये जानते है इससे पहले दोनों टीमों का एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन.

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद, दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, वहीं लीग मैचों के खत्म होने के बाद दोनों टीमों ने पहला और दूसरा स्थान हासिल किया हालाँकि पॉइंट टेबल पर नजर डाली जाए तो लगता नहीं है कि दोनों टीमों में ज्यादा अंतर है. वहीं अगर इस सीजन में एक दूसरे के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो यहाँ पर चेन्नई भारी पड़ती दिखाई दे रही है. चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ अपने दोनों लीग मैचों में जीत दर्ज की है. 

अब तक का रिकॉर्ड: आईपीएल में दोनों टीमों का एक दूसरे के खिलाफ के अब तक प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो यहां पर दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ कुल 8 मैच खेले है जिसमें 6 मैच चेन्नई ने जीते है वहीं 2 मैचों में हैदराबाद को जीत दर्ज हुई है. इस लिहाज से यहाँ पर हैदराबाद थोड़ी कमजोर नजर आ रही है, हालाँकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है इसलिए मैच से पहले कुछ कहना ठीक नहीं होगा वहीं आईपीएल तो शायद डबल अनिश्चितताओं का खेल है. 

IPL 2018: क्वालीफायर मैच में ये जांबाज लगाएंगे टीमों की नैया पार

IPL 2018: मुंबई में आज पहला क्वालीफायर

IPL2018: टीम से 'में' हटा नहीं हटाया गया- गौतम गंभीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -