डैड को खुशखबरी देने के लिए किया इस शख्स ने Life Line का इस्तेमाल, देखिये इंग्लिश KBC का ये वीडियो
Share:

इंडियन टीवी का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' तो आप देखते ही होंगे जिसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं. इस खले के बारे में भी आप जानते ही होंगे. की सही जवाब दो और पैसे जीत कर ले जाओ. ऐसा ही एक शो हॉलीवुड में भी चलता है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ इस खेल में 4 लाइफ लाइन होती है जिसके इस्तेमाल से हम इस गेम को अपने दिमाग के साथ जीत सकते हैं.

इस खेल में आने वाले लोग अपने आप में ही बहुत ज्ञानवान होते हैं. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक विदेशी खेल की जिसका नाम है, “Who Wants To Be A Millionaire”.जी हाँ, इस शो में एक शख्स खेलने आया था जो अपनी जीत के एकदम करीब था. आखिरी सवाल जब उससे पूछा गया, जिसका जवाब उसे पता था. लेकिन कई बार क्या होता है कि हम उसके लिए निश्चित है या नहीं. लेकिन इस खिलाडी का खुद पर भरोसा देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

जी हाँ, जब ये शख्स एक मिलियन जितने वाला था तब उसने एक लाइफ लाइन Phone a Friend का इस्तेमाल किया. लेकिन आपको बता दे कि इसका इस्तेमाल उसने जवाब पूछने के लिए नहीं बल्कि अपने पापा को ये बताने के लिए किया कि वो अब मिलियनेयर बनने वाला है. जी हाँ, हो गए ना हैरान आप भी. ऐसा ही कुछ हुआ है सी वीडियो जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये शो इस महीने टेलीकास्ट किया गया है जो वाकई मज़ेदार है. आइये दिखाते हैं ये वीडियो.

Video : डांस बहुत देखे होंगे, लेकिन अब देखिये इस कंकाल का डांस

Video : कुछ लोग ऐसे ही होते हैं भुल्लकड़, जो हर बात को भूल जाते हैं

'KISS' के है कई फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -