'KISS' के है कई फायदे
'KISS' के है कई फायदे
Share:

कहते है दो प्यार करने वालों के बीच 'KISS' ना हो तो प्यार परवान नहीं चढ़ पाता. आपकी KISS और KISS करने का अंदाज आपके रिश्ते को मजबूती देने का काम करता है. इतना ही नहीं यह आपको शारीरिक रूप से दुरुस्त रखने का काम भी करता है. यहीं वजह है कि आज हम आपको बताने जा रहे है किस के कुछ बेमिसाल शारीरिक फायदों के बारे मे.

तनाव दूर करता है

दिभर काम की भागदौड़ के बाद जब इंसान घर पहुँचता है उस वक्त उसे अपने पार्टनर से एक प्यार भरी किस मिल जाये तो शरीर की सारी थकान दूर हो जाती है. ऐसा इंडॉरफिन कैमिकल के उत्पन्न होने की वजह से होता है. जो हमारे डिप्रेशन को नियंत्रित करके शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास करने में मदद करता है.

चेहरे पर निखार लाता है KISS ​

दो प्यार करने वालों के बीच शारीरिक सम्भन्ध होना लाजमी है और इस दौरान किया गया KISS आपकी मांसपेशियों को तेज कर देता है. आपको जानकर हैरानी होगी की आपकी किस के दौरान 34 मांसपेशियों की एक्ससरसाइज होती है जिससे आपका चेहरा जवान दिखने लगता है.

सेक्सुअल रिलेशन को बनाये मजबूत

आपके पार्टनर के साथ किया गया किस, आपके प्यार और विश्वास को और अधिक बढ़ता है. ये आपके सेक्सुअल रिलेशन को भी बढ़ाने का काम करता है. किस के बिना सेक्स अधूरा ही रहता है.

सनी की इन तस्वीरों को देखने से पहले फोन की ब्राइटनेस कम कर लें

Video : ऐसे ही होते हैं उधारी मांगने वाले दोस्त, जो नहीं लौटाते कभी पैसे

इन हेडलाइंस को पढ़ आपका दिमाग ख़राब हो जायेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -