लखपति बनना चाहते हैं तो इस पौधे की जड़ में लाल सिंदूर लगाकर लाल कपडे में बांधकर रख दें तिजोरी में...
लखपति बनना चाहते हैं तो इस पौधे की जड़ में लाल सिंदूर लगाकर लाल कपडे में बांधकर रख दें तिजोरी में...
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो ज्योतिष शास्त्र पर यकीन करते हैं. ऐसे में उसके अनुसार हत्था जोड़ी नामक पेड़ की जड़ सब्दसे ज्यादा उपयोगी मानी जाती है. जी हाँ, इसका इस्तेमाल ज्यादातर तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है और इससे धनलाभ भी लिया जा सकता है. कहते हैं इससे मां लक्ष्मी भी खुश हो जाती है और वह धन धान्य आपको दे देती हैं. आज हम आपको इसके कुछ ऐसे असरदार उपाय के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपनाने से आपको सब कुछ मिल जाएगा. आइए जानते हैं.


1. कहा जाता है मां लक्ष्मी को आकर्षित करने के लिए हत्था जोड़ी नामक पौधे की जड़ को लाल रुमाल में बांधकर तिजोरी में रख देना चाहिए क्योंकि इससे कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है और तिजोरी हमेशा पैसों से भरी रहती हैं. वहीं आपको ध्यान रखना है कि आप यह उपाय शुक्रवार को ही करें, क्योंकि तभी लाभ होगा.
 

2. अगर आप चाहते हैं कि आप जल्द ही अमीर बन जाए तो धन रखने के स्थान पर भी इस पौधे की जड़ को रख सकते हैं और इसे रखने से पहले जड़ को मां लक्ष्मी के चरणों में रख दें. इसके बाद लक्ष्मी जी के किसी सिद्ध मंत्र का 108 बार जाप करके इसे अभिमंत्रित कर लें. अब उसमे लाल सिंदूर लगाकर रख दें. कहते हैं इससे घर में हमेशा मां लक्ष्मी रहती हैं.

3. अगर सुख शान्ति चाहते हैं तो हत्था जोड़ी मां लक्ष्मी के पास रख दें क्योंकि ऐसा करने से ही कृपा होगी.

4. आपको बता दें कि इस जड़ के प्रयोग का एक नियम है जिसमे हत्था जोड़ी का प्रयोग महज पुरुष ही कर सकते हैं क्योंकि किसी स्त्री के इसे स्पर्श करने पर जड़ पूरी तरीके से अपना काम नहीं कर पाता है.

आपके नाम के शुरू के अक्षर से जानिए कितने बच्चो के पेरेंट्स बनेगे आप

2019 में यह है ग्रह प्रवेश के सबसे शुभ मुहूर्त

आज रात में जरूर पढ़े अन्नपूर्णा माँ का यह स्त्रोत, होगा अन्न लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -