आपके नाम के शुरू के अक्षर से जानिए कितने बच्चो के पेरेंट्स बनेगे आप
आपके नाम के शुरू के अक्षर से जानिए कितने बच्चो के पेरेंट्स बनेगे आप
Share:


हम सभी जानते हैं कि हर इंसान चाहता है कि उसे माता या पिता बनने के सुख प्राप्त हो.और उसके घर में भी संतान आये. ऐसे में सभी चाहते हैं कि बच्चे उनके जीवन को खुशियों से भर दे और उन्हें सारा सुख दें. ऐसे में आज हम बताने जा रहे हैं कि किन नाम से शुरू होने वाले नामों को कितने बच्चों का सुख मिलने वाला है. जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार आज हम कुछ नामों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे कितने बच्चो को सुख मिलने वाला है यह पता चलने वाला है. आइए बताते हैं.

1. ज्योतिषों के अनुसार जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है उनकी किस्मत में एक उन एक से अधिक संतान होने के योग होते हैं.इन नाम वाले लोगों को बहुत मेहनत के बाद संतान प्राप्त होती है.

2. कहा जाता है और ज्योतिषों के अनुसार भी जिन लोगों का नाम R अक्षर से शुरू होता है उनके दो या दो से अधिक बच्चे होने के योग होते हैं.इन नाम वाले लोगों को बहुत कम समय में ही संतान सुख की प्राप्ति हो जाती है.

3. वहीँ यह भी मानते हैं कि जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है उनके सबसे ज्यादा बच्चे होते हैं.  नाम वाले लोगों के तीन या तीन से भी अधिक बच्चे होते हैं और यह तीनो को बहुत लाड़ से रखते हैं.

2019 में यह है ग्रह प्रवेश के सबसे शुभ मुहूर्त

आज रात में जरूर पढ़े अन्नपूर्णा माँ का यह स्त्रोत, होगा अन्न लाभ

इस बार 29 दिसंबर को है कालाष्टमी, काल भैरव को जरूर चढ़ाए यह चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -