हरियाणा: टोल प्लाजा पर पकड़ा गया गौमांस से भरा ट्रक, दो तस्कर गिरफ्तार
हरियाणा: टोल प्लाजा पर पकड़ा गया गौमांस से भरा ट्रक, दो तस्कर गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में पुलिस ने गौ मांस और उसके अवशेषों से भरा एक टैंकर पकड़ा है। टैंकर के साथ दो तस्कर भी थे, जिन्हे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। यह घटना मंगलवार रात की है। जींद के अंतर्गत आने वाले बद्दोवाला गांव के टोल प्लाजा के नजदीक से यह टैंकर पकड़ा गया है। पुलिस ने दोनों तस्करों पर गोवंश संरक्षण तथा धार्मिक भावनाएं भड़काने के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौ सेना पुत्र नाम के संस्था ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उन्हें यह सूचना मिली थी कि हिसार से उत्तर प्रदेश एक टैंकर जा रहा है। इस टैंकर में गौ मांस भरा हुआ हैं। इस जानकारी के आधार पर गौ सेना पुत्रों ने टोल प्लाजा पर घेराबंदी की। जब टैंकर टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो गौ सेना पुत्रों ने उसे रोक लिया। रोक कर उसकी तलाशी करने लगे। तलाशी में यह पाया गया कि टैंकर में गौ मांस भरा हुआ हैं। टैंकर में बैठे दोनों तस्करों को गौ सेना पुत्रों ने पुलिस को सौंप दिया। 

पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। तस्करों की पहचान यूपी के गंगो गांव के मुमताज और दिलदार के रूप में हुई है। शहर थाना नरवाना जांच अधिकारी राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि मांस और अवशेषों के सैम्पल्स लेकर जांच के लिए लेबोरेटरी भेज दिए गए हैं। दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है। मामले की छानबीन जारी है।

उन्नाव में डेंगू का कहर जारी, 100 से अधिक हुए मरीज, हालात गंभीर

तमिलनाडु: मदुरई की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, अब तक पांच की मौत

महबूबा मुफ़्ती को खाली करना होगा सरकारी बंगला, बोलीं- कोई रास्ता नहीं, बहन के घर जाउंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -