पति के पुरे परिवार को खिला दी नींद की गोलियां, फिर रात में बीवी ने जो किया वह हैरान कर देगा
पति के पुरे परिवार को खिला दी नींद की गोलियां, फिर रात में बीवी ने जो किया वह हैरान कर देगा
Share:

जींद: आए दिन कहीं ना कहीं से लुटेरी दुल्हन के मामले मीडिया में आ रहे हैं। अब ऐसा ही एक मामला हरियाणा से सामने आया है। जहां शादी के तीन माह बाद ही युवती ने अपना असली रंग दिखा दिया। वह सुसरालवालों की नींद की गोलियां खिलाकर रात में फरार हो गई। शादी के महज तीन महीने बाद दुल्हन रेशमा चार लाख रुपए, जेवरात, मोबाइल फोन लेकर रात को रफूचक्कर हो गई। किन्तु उसकी यह करतूत घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

पुलिस ने पीड़ित परिवार और cctv के आधार पर शिकायत दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार, जींद के अमित की शादी पश्चिम बंगाल के जिले जलपाई गुड़ी की निवासी रेशमा नाम की लड़की से हुई थी। अमित ने पुलिस को बताया है कि सब ठीक-ठाक चल रहा था। उसको किसी किस्म की कोई समस्या नहीं थी। लेकिन हम उसका असली मकसद नहीं समझ सके। उसने जिस तरह वारदात को अंजाम दिया है हमको विश्वास नहीं हो रहा है।

अमित ने पुलिस को बताया है कि वह जो मोबाइल भी चोरी करके अपने साथ ले गई है। उसी मोबाइल से फोन करके युवती उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही है। वह कॉल करके कहती है कि यदि हम लोगों ने केस वापस नहीं लिया तो वह पूरे परिवार को जान से मार डालेगी। आज उसकी इस करतूत से समाज में हमारी बदनामी भी हो रही है। उसने हमको किसी का मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, डॉक्टर से की लूटपाट, ड्राइवर को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -