हरियाणा: कलियुगी बेटे ने पीट-पीटकर माँ को उतारा मौत के घाट
हरियाणा: कलियुगी बेटे ने पीट-पीटकर माँ को उतारा मौत के घाट
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद के गांव जाजनवाला में एक 25 साल के युवक ने अपनी 53 साल की मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके उपरांत युवक ने खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। केस दोपहर बाद एक बजे का है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने शवों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, यहां पर दोनों का पोस्टमार्टम भी किया जाने वाला है। अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि युवक ने अपनी मां का कत्ल क्यों कर दिया है। 

गांव जाजनवाला निवासी 53 साल के सुरेश देवी अपने बेटे 25 साल के मोनू व 27 साल के सोनू के साथ गांव में रहती थी। उनके पति की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। सोनू वाहनों पर चालक का कार्य करता था। शुक्रवार को वह अपने काम पर चल दिया। दोपहर बाद एक बजे अचानक मोनू ने अपनी मां सुरेश देवी पर लाठी से अटैक भी कर दिया। सुरेश देवी की कुछ देर में ही मौत हो गई। इसके बाद मोनू ने भी अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

कहा जा रहा है कि मोनू मानसिक रुप से परेशान था और शराब पीने का आदी थी। जानकारी मिलने के उपरांत SP सुमित कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की। SP सुमित कुमार ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नरवाना के नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ब्यान दर्ज करने के बाद ही इस मामले में कुछ कह सकती है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

MP की इस लड़की की कहानी रुला देगी आपको

माँ ने नहीं दिया मोबाइल, तो युवती ने लगा ली फांसी, 25 मई को होनी थी शादी

मौसम खान का पूरा परिवार निकला दरिंदा, 3 साल तक लड़की को बंधक बनाकर किया रेप, जबरन धर्मान्तरण भी कराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -