हरियाणा सरकार खेमका पर हुई मेहरबान
हरियाणा सरकार खेमका पर हुई मेहरबान
Share:

चंडीगढ़ : हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार ने आईएएस अशोक खेमका को राहत दी है। सरकार ने खेमका को लेकर तैयार की गई चार्जशीट वापस कर दी है, जिसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार ने राॅबर्ट वाड्रा के मसले पर खेमका के विरूद्ध चार्जशीट वापस ले ली। मिली जानकारी के अनुसार भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार द्वारा राॅबर्ट वाड्रा और डीएलएफ के मध्य डी का म्यूटेशन कैंसिल कर दिया गया था। जिसके बाद खेमका पर चार्ज लगाते हुए उसकी चार्जशीट दायर की गई।

इस दौरान आरोप लगाते हुए यह भी कहा गया कि खेमका ने प्रशासनिक नियमों के उल्लंघन के ही साथ अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर हटकर कार्य किया। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा और डीएलएफ के मध्य जमीन मसले पर जांच की गई। जिसमें खेमका के खिलाफ अनियमितता का आरोप लगाया गया। इस मसले पर सरकार ने उनका विभाग भी बदल दिया था।

मगर अब सरकार द्वारा उन्हें राहत देते हुए उनके खिलाफ तैयार की गई चार्जशीट वापस ले ली। हालांकि आईएएस अशोक खेमका ने कहा है कि खेमका को चार्जशीट वापस लेने की जानकारी मीडिया के माध्यम से ही मिली। ट्वीट के द्वारा उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से अभी तक इस मसले पर कुछ कहा नहीं गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -