महिला कोच में शराबी ने महिला को पीटा
महिला कोच में शराबी ने महिला को पीटा
Share:

बल्लभगढ़. हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक शराबी युवक ने महिला कोच में जबरदस्त रूप से उत्पाद मचाते हुए एक महिला को सीट पर बैठने के लिए जख्मी कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटनाक्रम के बाद ट्रेनो में महिला कोच में यात्रा कर रही महिलाओ की सुरक्षा पर एक सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है की शकूरबस्ती से मथुरा की और जाने वाली 64910 ईएमयू में उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद निवासी रानी अपने परिवार के साथ सफर कर रही थी तथा सीमा महिला कोच में बैठी हुई थी.

रानी ने कहा की जब ट्रेन बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां से बहुत से पुरुष महिला कोच में आकर सवार हो गए तथा कुछ युवक महिलाओ से सीट के लिए झगड़ने लगे इसी बीच एक शख्स ने रानी से सीट पर बैठने को लेकर विवाद किया व मामला बढ़ने पर उक्त शख्स ने रानी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस घटना के बाद रेल में सफर कर रहे आरपीएफ सब इंस्पेक्टर आई़ एस़ नागर ने उस युवक की जीआरपी पलवल को सूचना दी।

सूचना पर जीआरपी चौकी इंचार्ज राजेंद्र डागर ने प्लैटफार्म नंबर-5 पर पहुंचकर आरोपी को उतार लिया. इसके बाद महिला को अपने घर पर जाना था तो उसने इस मामले में उस शख्स के विरुद्ध जीआरपी में कोई शिकायत दर्ज नही कराई है. युवक के खिलाफ रेलवे एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे जमानत दे दी गई है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -