केंद्रीय मंत्री ने विधानसभा चुनाव को लेकर किया यह दावा
केंद्रीय मंत्री ने विधानसभा चुनाव को लेकर किया यह दावा
Share:

नई दिल्लीः चुनाव आयोग के दो राज्यों में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही देश के सियासी माहौल में गरमाहट आ गई है। आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं 24 अक्टूबर को इनका रिजल्ट आएगा। चुनाव के ऐलान के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गया है। इस दोनो राज्य में सीधा बीजेपी और कांग्रेस के बीच मुकाबला है। मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। वह चुनाव में अपार बहुमत से जीत दर्ज करेगी।

वहीं कांग्रेस नेता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लोगों में भारी गुस्‍सा है। भाजपा की सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। हमारे कार्यकर्ता मजबूत हैं, लोगों के मिल रहे समर्थन को देखते हुए मैं यह कह सकता हूं कि चुनावों के बाद हमारी ही सरकार बनेगी। वहीं हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि राज्य का हर तबका सरकार के कामकाज से दुखी है।

उधर महाराष्ट्र में भी सत्ताधारी एनडीए और विपक्षी यूपीए ने अपने-अपने जीत के दावे किए। राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि चुनाव आयोग ने लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है। मैं राज्‍य के सभी लोगों से मतदान करने की अपील करता हूं। लोकतंत्र में लोग सरकार से सवाल करते हैं और उससे उम्मीदें रखते हैं, मगर जो लोग मतदान नहीं करते हैं उन्‍हें सवाल करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

Howdy Modi: पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार ह्यूस्टन, अब तक कार्यक्रम के 50 हज़ार टिकट बिके

अमेरिका: पीएम मोदी से मिलकर बोला सिख समुदाय, कहा- बदल दिया जाए इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट का नाम

भ्रष्टाचार के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंचा पीएम मोदी का गृहराज्य गुजरात, 5 सालों में दर्ज हुईं इतनी शिकायतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -