Howdy Modi: पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार ह्यूस्टन, अब तक कार्यक्रम के 50 हज़ार टिकट बिके
Howdy Modi: पीएम मोदी के स्वागत के लिए तैयार ह्यूस्टन, अब तक कार्यक्रम के 50 हज़ार टिकट बिके
Share:

ह्यूस्टन: भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के सम्मान में अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित किए गए सामुदायिक समारोह 'हाउडी मोदी' की तैयारी तक़रीबन पूरी हो गई है. समारोह के अब तक 50 हजार टिकट बिक चुके हैं. पीएम मोदी लगभग तीन घंटे तक चलने वाले इस समारोह में भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे. टेक्सास के सबसे बड़े शहर ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में गैर लाभकारी संगठन, टेक्सास इंडिया फोरम (TIF) की ओर से रविवार को आयोजित किए गए इस समारोह के लिए 50 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. 

हालांकि, अभी भी मुफ्त पास की प्रतीक्षा सूची के लिए पंजीकरण जारी है. NRG और पूरे ह्यूस्टन में भव्य बिलबोर्ड्स लगाए गए हैं, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत वाले संदेश लिखे हुए हैं. आयोजन की वेबसाइट के मुताबिक, अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली यह सबसे बड़ी भीड़ होगी. 'हाउडी मोदी' समारोह 1,000 से ज्यादा स्वयंसेवियों और टेक्सास स्थित 650 से ज्यादा संगठनों के सहयोग से आयोजित किया गया है.

वेबसाइट के मुताबिक, 71,995 सीटों वाले NRG फुटबॉल स्टेडियम में यह कार्यक्रम रविवार सुबह 8.45 बजे आरंभ होगा और दोपहर बाद 12.30 बजे समाप्त हो जाएगा. इस आयोजन की महत्ता इस बात से समझी जा सकती है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुद, पीएम मोदी का स्वागत करने समारोह में मौजूद रहेंगे.

अमेरिका: पीएम मोदी से मिलकर बोला सिख समुदाय, कहा- बदल दिया जाए इंदिरा गाँधी एयरपोर्ट का नाम

बजरंग पुनिया ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा करने वाले पहले भारतीय रेसलर

World Wrestling Championship: बजरंग पूनिया और रवि कुमार के बदौलत देश ने हासिल किया ओलिंपिक कोटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -